girlfriend Isha Negi post on Rishabh Pant post

डिस्चार्ज के बाद पहली बार Rishabh Pant ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बाते, गर्लफ्रेंड Isha Negi ने कमेंट में पब्लिक्ली लुटाया प्यार

For the first time after discharge, Rishabh Pant wrote these things on social media: पंत ने खुलकर ईशा के लिए अपने इश्क का इजहार किया

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 01:41 PM IST, Published Date : February 11, 2023/1:34 pm IST

girlfriend Isha Negi post on Rishabh Pant post: मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने हॉस्पिटल से डिस्टार्च होने के बाद पहली बार अपने सोशल मीडिया में एक खूबसूरत तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमे उन्होंने लिखा ‘एक कदम आगे, एक कदम और मजबूत, एक कदम बेहतर.’ तो वही इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने भी उनके प्रति अपना प्यार जताते हुए पोस्ट पर कमेंट किया है।

यह भी पढ़े : PM Gramin Awas Yojana 2023: list online apply, Statistics, doccuments, and details

ईशा ने ऋषभ को कहा फाइटर

पोस्ट पर ईशा नेगी ने लिखा ऋषभ पंत को ‘Fighter’ कहा है। इसके साथ ही ईशा ने रेड हार्ट वाली इमोजी भी पोस्ट की। 30 दिसंबर 2022 को पंत के एक्सीडेंट के बाद ईशा नेगी एक महीने से ज्यादा समय तक सोशल मीडिया से दूर रहीं और उन्होंने इस दौरान इंस्टाग्राम पर कोई भी पोस्ट नहीं किया था।

यह भी पढ़े : चीनी गुब्बारा मामला: अमेरिका ने पांच चीनी कंपनियों, एक संस्थान को काली सूची में डाला

पंत ने खुलकर ईशा के लिए अपने इश्क का इजहार किया था

बता दें कि ईशा नेगी सोशल मीडिया पर कई बार ऋषभ पंत के लिए पोस्ट कर चुकी हैं। ऋषभ पंत की हर एक खास पारी पर ईशा नेगी पोस्ट करती हैं। लेकिन वह पंत के एक्सीडेंट के बाद सोशल मीडिया से दूर चल रही थीं। सूत्रों के अनुसार ऋषभ पंत पिछले कुछ सालों से ईश नेगी को डेट कर रहे हैं। साल 2020 की शुरुआत में ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तब पंत ने खुलकर अपने इश्क का इजहार किया था।

यह भी पढ़े : BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का जगदलपुर दौरा। Fast 50 | Watch The Latest Top50 News Of The Day

ईशा पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं

girlfriend Isha Negi post on Rishabh Pant post: ईशा का ये पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। बता दें कि ईशा नेगी देहरादून की रहने वाली हैं और वह पेशे से एक व्यवसायी और इंटीरियर डिजाइनर हैं। ईशा के पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया में जमकर बवाल मचा हुआ है। फैंस जहां एक तरफ ऋषभ के ठीक होने के लिए प्रार्थना कर रहे है तो वही दूसरी तरफ फैंस क्रिकेटर के पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है इसको जानने के लिए भी काफी एक्साइटेड है।