Drone Show Before World Cup Final 2023: वर्ल्ड कप से पहले ड्रोन शो से पहले जगमगाया आसमान, ड्रोन ने दिखाई गजब की कलाकारी

Drone Show Before World Cup Final 2023 वर्ल्ड कप से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ड्रोन ने दिखाई गजब की कलाकारी

  •  
  • Publish Date - November 19, 2023 / 12:57 PM IST,
    Updated On - November 19, 2023 / 12:57 PM IST

Drone Show Before World Cup Final 2023: वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल मुकाबले को लेकर पूरी दुनिया बेताब है। कुछ ही देर में ये मामुकाबला शुरू होने जा रहा है। फाइनल मुकालबा देखने के लिए इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेट फैंस भारी संख्या में नरेंद्र मोदी स्टेडियम पहुंच चुके है। इस बार का वर्ल्ड कप कई मायनों में खास है। इस महामुकाबले से पहले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ड्रोन्स ने गजब की कलाकारी दिखाई है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Drone Show Before World Cup Final 2023: वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैकड़ों ड्रोन्स ने मिलकर कैसे आसमान में भारत का नक्शा और झंडा बनाया है। इतना ही नहीं, ड्रोन्स ने शानदार तरीके से कप की तस्वीर भी बनाई है। इसके अलावा भी ड्रोन्स के इस्तेमाल से स्टेडियम में कई तरह की कलाकारी की गई है, जो शानदार है। इस ड्रोन शो वाले वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘विश्व कप 2023 फाइनल से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ड्रोन शो’।

Drone Show Before World Cup Final 2023: महज 34 सेकंड के इस शानदार वीडियो को अब तक एक लाख 70 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि 7 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं। ये ड्रोन शो देख कर कोई कह रहा है कि ‘फाइनल तो भारत ही जीतेगा’, तो कोई कह रहा है कि ‘क्या शानदार नजारा है’। जानकारी के मुताबिक, मैच के बाद भी आसमान में ड्रोन शो होगा। करीब 1200 ड्रोन शानदार कलाकारी दिखाएंगे और ये सब मैच के बाद विजेता टीम की ताजपोशी के बाद होगा। इसके अलावा स्टेडियम में आतिशबाजी तो देखने को मिलेगी ही।

ये भी पढ़ें- Password Hacked: ये हैं 2023 के सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने वाले कॉमन पासवर्ड, अगर आपका भी यही पासवर्ड तो आज ही बदल डालो

ये भी पढ़ें- Miss Universe 2023: निकारागुआ की Sheynnis Palacios ने जीता मिस यूनिवर्स 2023 का खिताब

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें