Captain Rohit Sharma irritated

विराट कोहली की फॉर्म पर पूछे सवाल पर भड़के रोहित शर्मा, कह दी ये बड़ी बात

विराट कोहली की फॉर्म पर पूछे सवाल पर भड़के रोहित शर्मा, कह दी ये बड़ी बात! Captain Rohit Sharma irritated

Edited By :   Modified Date:  July 27, 2023 / 02:08 PM IST, Published Date : July 27, 2023/1:04 pm IST

ब्रिजटाउन: Captain Rohit Sharma irritated पिछले कुछ वर्षों में विदेश में विराट कोहली के फॉर्म को लेकर बार बार पूछे जाने वाले सवालों से आजिज आ चुके भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि बाहर की आवाजों का टीम पर असर नहीं होता । पूर्व कप्तान कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ पोर्ट आफ स्पेन में ड्रॉ रहे दूसरे टेस्ट में शतक जमाया । विदेश में इस प्रारूप में उन्होंने पांच साल बाद शतक लगाया है।

Read More: दुष्कर्म पर सवाल..सियासत में उबाल, राजनीति की जगह समाधान पर कब होगी बात ? 

Captain Rohit Sharma irritated एक पत्रकार ने पूछा कि क्या कोहली के बड़ी पारी नहीं खेल पाने को लेकर चिंता थी, रोहित ने कहा कि टीम बाहर की बातों पर ध्यान नहीं देती । उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘मैं इस सवाल का कई बार जवाब दे चुका हूं । ये सब बाहरी बातें कि किसने कितने रन बनाये , कितने विकेट लिये । जो लोग ऐसी बातें करते हैं, उन्हें पता नहीं होता कि टीम के भीतर क्या होता है ।’’

Read More: रेनकोट पहन कर निकले घर से, प्रदेश में झमाझम का दौर जारी, विभाग ने 22 जिलों में जारी किया यलो अलर्ट 

उन्होंने कहा ,‘‘जो भीतर होता है, वह भीतर ही रहता है । हम ऐसा ही चाहते हैं । सबसे अहम बात मैच और श्रृंखलायें जीतना है, यह नहीं कि कौन क्या कह रहा है ।हमें उससे फर्क नहीं पड़ता ।’’ भारतीय कप्तान ने कहा ,‘‘ इस समय प्राथमिकता वनडे श्रृंखला जीतना है । मैं कई बार कह चुका हूं कि टीम के भीतर की बातें हम भीतर ही रखना चाहते हैं और आगे भी यही कहूंगा ।’’ कोहली ने पिछली बार विदेश में शतक दिसंबर 2018 में बनाया था । पोर्ट आफ स्पेन में उन्होंने अपने 500वें अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान 76वां शतक लगाया ।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें