भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर की पत्नी हुई कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वारंटीन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर की पत्नी हुई कोरोना पॉजिटिव, पूरा परिवार हुआ क्वारंटीन

  •  
  • Publish Date - July 11, 2020 / 03:04 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:10 PM IST

कोलकाता। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर और पश्चिम बंगाल के खेल राज्य मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं हैं। खबर मिलते ही शुक्ला का पूरा परिवार क्वारंटीन में है। अधिकारियों ने शनिवार को यह जानकारी दी। लक्ष्मी रतन शुक्ला की पत्नी स्मिता सान्याल शुक्ला राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग की उप सचिव हैं।

ये भी पढ़ें:इस साल नहीं होगा एशिया कप, 2021 तक के लिए टला, कोरोना संकट के चलते ACC ने लिय…

भारतीय टीम के लिए 3 एकदिवसीय मैच खेल चुके बंगाल रणजी टीम के पूर्व कप्तान शुक्ला ने बताया कि, ‘‘हां, मेरी पत्नी स्मिता कोविड-19 पॉजिटिव आईं हैं। उन्हें हल्का बुखार है और वह दी हुई दवाईयां ले रही हैं। मैं, हमारे दो बेटे और मेरे वृद्ध पिता हम सभी घर पर पृथकवास में हैं। हमने गुरूवार को अपना कोविड-19 परीक्षण कराया था।’

ये भी पढ़ें: कोरोना काल में आज से इंग्लैंड और वेस्ट इंडीज के बीच 3 मैचों की सीरी…

2015 में क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद शुक्ला ने तृणमुल कांग्रेस की टिकट पर हावड़ा उत्तर विधानसभा सीट से 2016 का चुनाव लड़ा और बीजेपी की अपनी निकटतम प्रतिद्वंद्वी रूपा गांगुली को मात दी थी। बाद में उन्हें खेल एवं युवा मंत्रालय का कार्यभार सौंपा गया। लक्ष्मी रतन शुक्ला कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अपने तीन माह का वेतन और इतने ही समय का बीसीसीआई पेंशन मुख्यमंत्री राहत कोष में दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें: कैप्टन कूल हुए 39 बरस के, साक्षी ने सोशल मीडिया पर माही के लिए लिखी…