Couple Started Romance in Publicly at Raipur Cricket Stadium

मैच के दौरान रायपुर स्टेडियम में रोमांस करते दिखे कपल, क्रिकेट छोड़ प्रेमी जोड़े को ही देखने लगे दर्शक

मैच के दौरान रायपुर स्टेडियम में रोमांस करते दिखे कपल : Couple Started Romance in Publicly at Raipur Cricket Stadium

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 04:23 PM IST, Published Date : January 22, 2023/4:23 pm IST

रायपुरः Couple Started Romance in Publicly  छत्तीसगढ़ को शनिवार के दिन पहली बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट की मेजबानी का मौका मिला। रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे मैच खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को 8 विकेट से मात दी। इस मैच के दौरान स्टेडियम में कई ऐसे किस्से कैमरे में कैद हुए, जिसे देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

Read More : कांग्रेस विधायक के बंगले में हुआ अश्लील डांस, बार बालाओं ने लगाए ठुमके, वायरल हुआ वीडियो

Couple Started Romance in Publicly  मैच के दौरान ही एक कपल को रोमांस की सूझी। स्टेडियम के अपर लेवल बालकनी में किनारे जाकर एक लड़के ने लड़की का हाथ थाम लिया। घुटनों के बल फिल्मी अंदाज में बैठकर लड़की को प्रपोज कर दिया। मैच से एक पल के लिए भीड़ का ध्यान हट गया। सब इनकी ओर देखकर तालियां बजाने लगे और मोबाइल में इनकी तस्वीरें भी कैद की। लड़की ने धीरे से लड़के को हां कहा तो भीड़ ने सीटियां बजाकर चियर किया। लड़का-लड़की ने एक दूसरे को गले लगाया फिर पुलिस ने आकर इस जोड़े को सीट पर बैठने की हिदायद दी।

Read More : SELFIEE का धमाकेदार Trailer रिलीज, फैंस से टक्कर लेना खिलाड़ी कुमार को पड़ा भारी…. 

बता दें कि गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन और रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी के दम पर भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला 8 विकेट से जीत लिया है। इसके साथ ही भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। सीरीज का आखिरी मुकाबला 24 जनवरी को इंदौर में खेला जाएगा। टीम इंडिया ने अपने घर में लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीत ली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐇𝐚𝐦𝐚𝐫 𝐂𝐡𝐡𝐚𝐭𝐭𝐢𝐬𝐠𝐚𝐫𝐡 (@hamarchhattisgarh)

 
Flowers