CSK vs GT IPL Match Latest Update: Rain stopped in Ahmedabad, match will start from 12.10 o'clock

CSK vs GT IPL Match Latest Update : अहमदाबाद में रुकी बारिश, इतने बजे से शुरू होगा मैच, ओवर में भी की गई कटौती

CSK vs GT IPL Match Latest Update: Rain stopped in Ahmedabad, match will start from 12.10 o'clock

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 11:52 PM IST, Published Date : May 29, 2023/11:50 pm IST

अहमदाबादः गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा IPL-2023 का फाइनल अभी रोक दिया गया है। ताजा खबर यह है कि अहमदाबाद में बारिश बंद हो चुकी है, ग्राउंड सूखते ही खेल शुरू हो जाएगा। पिच का इंस्पेक्शन करने का फैसला लिया गया है कि अब मैच रात 12 बजकर 10 मिनट पर शुरू किया जाएगा। इसके साथ ही यह मैच अब 15 ओवर का होगा।

Read More : दावों का दांव.. आंकड़ों की नाव! क्या सिर्फ दावों से चुनाव में जीत मिलेगी या पार्टियों ने कोई ठोस प्लानिंग भी की है? 

बता दें कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टॉस हारकर पहले बैटिंग करने उतरी गुजरात ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 214 रन बनाए। साई सुदर्शन शतक से चूक गए, वह 47 बॉल में 96 रन बनाकर आउट हुए। जवाब में चेन्नई के ओपनर ऋतुराज गायकवाड और डेवोन कॉन्वे बैटिंग करने उतरे। टीम ने 0.3 ओवर में बगैर नुकसान के 4 रन बना लिए। तभी बारिश आ गई।

Read More : बस्तर पर घमासान… सफल होगा किसका अभियान? क्या आदिवासी वोटर्स बनेंगे किंगमेकर? 

फाइनल रद्द होने पर क्या होगा?

अगर बारिश के कारण आज भी मैच रद्द हुआ तो लीग में टॉप पर रहने वाली टीम को विजेता घोषित किया जाएगा। गुजरात टाइटंस IPL लीग समाप्त होने के बाद टॉप पर थी। जबकि चेन्नई सुपर किंग्स की टीम दूसरे स्थान पर थी। ऐसे में आज IPL फाइनल नहीं होने पर गुजरात विजेता होगी और लगातार दूसरी बार इस खिताब पर कब्जा करेगी।