Rahul Dravid News

भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ पर इस खिलाड़ी ने खड़े किए सवाल, कहा- ‘कोच बनने लायक नहीं’

भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ पर इस खिलाड़ी ने खड़े किए सवाल, कहा- 'कोच बनने लायक नहीं'! coach Rahul Dravid

Edited By :   Modified Date:  August 10, 2023 / 02:58 PM IST, Published Date : August 10, 2023/2:53 pm IST

नई दिल्ली। Rahul Dravid News टीम इंडिया के खिलाड़ी राहुल द्रविड इन दिनों काफी चर्चा में है। दरअसल, वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में हार के बाद लगातार राहुल द्रविड की आलोचना हो रही है। वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में हार के बाद तो उनके खिलाफ लोगों ने खुलकर नाराजगी जाहिर की। कोच राहुल द्रविड़ को भी लगातार निशाने पर लिया जा रहा है। इसी बीच पाकिस्तान के दिग्गज स्पिन गेंदबाज दानिश कनेरिया ने भी द्रविड़ को लेकर एक चौंकाने वाला बयान दिया है।

Read More: #SarkarOnIBC24: टिकट के कतार में नेताओं का परिवार.. कैसे बनेगी फिर से सरकार? देखिए IBC24 में सरकार

Rahul Dravid News पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने भारत के हेड कोच राहुल द्रविड़ की आलोचना करते हुए कहा कि वह टी20 में कोच बनने के लायक नहीं हैं। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है, जिसके पहले तीन मैच हार चुके हैं। इस सीरीज में दो मैच बचे हैं और वेस्टइंडीज की टीम 2-1 से आगे है।

Read More: #SarkarOnIBC24: टिकट के कतार में नेताओं का परिवार.. कैसे बनेगी फिर से सरकार? देखिए IBC24 में सरकार

वेस्टइंडीज ने त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में पहला मैच 4 रन से जीता। इसके बाद मेजबान टीम ने गुयाना के प्रोविडेंस स्टेडियम में दो विकेट से एक और जीत हासिल की। तीसरे टी-20 मैच से पहले भारत की स्थिति निराशाजनक थी, लेकिन शानदार प्रदर्शन ने उन्हें 7 विकेट से खेल जीतकर शानदार वापसी करने में मदद की।

Read More: रायपुर के च्वाइस सेंटर में चल रहा था गजब का खेला, नजारा देख पुलिस के भी उड़े होश 

आपको बता दें कि टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ के कार्यकाल में टीम इंडिया का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। जिसके बाद एक बार फिर राहुल द्रविड़ को उनके पद से हटाने की मांग की जा रही है। बता दें कि, अगर राहुल द्रविड़ को अगर कोच पद से हटाया जाता है तो टीम के हेड कोच अजीत अगरकर के दोस्त और टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण बन सकते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें