Delhi Capitals News

Delhi Capitals के फैंस के लिए बुरी खबर, टीम से बाहर हो सकते हैं ये दिग्गज खिलाड़ी

Delhi Capitals News: शारदुल, सीफर्ट और श्रीकर भरत सहित पांच खिलाड़ियों को रिलीज कर सकता है दिल्ली कैपिटल, Delhi Capitals may release five players including Shardul, Seifert and Shrikar Bharat

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : November 8, 2022/6:32 pm IST

नई दिल्ली। Delhi Capitals News: दिल्ली कैपिटल्स खिलाड़ियों को अपने साथ बरकरार रखने की इंडियन प्रीमियर लीग की 15 नवंबर की समय सीमा से पहले शारदुल ठाकुर, श्रीकर भरत और न्यूजीलैंड के टिम सीफर्ट सहित पांच खिलाड़ियों को टीम से हटाने की तैयारी में है। मनदीप सिंह और आंध्र के सलामी बल्लेबाज अश्विन हेब्बार को भी दिल्ली की टीम छोड़ सकती है।

आखिर क्यों हवाई जहाज को उड़ाने से पहले इंजन में फेंके जाते हैं मुर्गे..? रिसर्च के खुलासें उड़ा देंगे होश

Delhi Capitals News: दिल्ली कैपिटल्स ने ठाकुर को नीलामी में 10 करोड़ 75 लाख रुपये में खरीदा था। उन्होंने 2022 सत्र में 14 मैच में पांच विकेट चटकाए लेकिन इस दौरान लगभग 10 रन प्रति ओवर की रन रेट से रन दिए। ठाकुर बल्ले के साथ 10.81 की औसत और 137.93 के स्ट्राइक रेट से 120 रन ही बना पाए। दिल्ली कैपिटल्स चाहती थी कि ठाकुर की किसी अन्य टीम के साथ अदला-बदली की जाए लेकिन बात नहीं बनी। ठाकुर की भारी भरकम कीमत को देखते हुए फ्रेंचाइजी दिसंबर में होने वाली नीलामी से पहले उन्हें रिलीज करने की तैयारी में है।

मुकदमा दर्ज होने पर 60 वर्षीय बुजुर्ग ने उठाया खौफनाक कदम, मासूम के प्राइवेट पार्ट में मोमबत्ती डालने का आरोप

Delhi Capitals News: आईपीएल के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘‘शारदुल एक शीर्ष ऑलराउंडर है लेकिन उसकी कीमत एक मुद्दा है। हेब्बार, मनदीप, सीफर्ट और भरत को भी रिलीज किया जा सकता है।’’ न्यूजीलैंड के बल्लेबाज सीफर्ट के पास नीलामी में उतरने का विकल्प होगा। वह इस साल दिल्ली की ओर से आईपीएल में सिर्फ दो मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 24 रन बनाए थे।कप्तान ऋषभ पंत के विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालने के कारण भरत को कुछ ही मैच में आजमाया जा सका जिसमें वह बल्ले से प्रभाव छोड़ने में नाकाम रहे।

‘मैंने परिस्थितियों को सहा और भुगता है..’ बिना शादी के मां बनने पर सालों बाद इस मशहूर अभिनेत्री का छलका दर्द

Delhi Capitals News: पंजाब के अनुभवी बल्लेबाज मनदीप टीम की ओर से तीन मैच खेले लेकिन सिर्फ 18 रन ही बना सके। उन्होंने 2021 सत्र में भी काफी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। आंध्र के बल्लेबाज हेब्बार को 2022 में कोई मैच खेलने को नहीं मिला और उन्हें रिलीज करने का फैसला हैरानी भरा नहीं होगा। पिछले सत्र में एक भी मुकाबला नहीं खेलने वाले अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान यश धुल को दिल्ली की टीम अपने साथ बरकरार रखने की तैयारी में है। दिल्ली की टीम 2022 सत्र में 10 टीम में पांचवें स्थान पर रही थी और प्ले ऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें