Delhi capitals missing rishabh pant

Delhi capitals के हर जर्सी पर लिखा होगा पंत का नंबर, ऋषभ को मैदान में महसूस करना चाहती हैं टीम

ऋषभ पंत को पूरी टीम और मैनेजमेंट काफी मिस कर रही हैं लेकिन जिन्हे पंत की कमी सबसे ज्यादा खल रही हैं वह हैं डीसी के हेड कोच और महान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिकी पॉन्टिंग.

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 11:43 PM IST, Published Date : March 24, 2023/11:42 pm IST

Delhi capitals missing rishabh pant: डेल्ही डेयरडेविल्स के कप्तान ऋषभ पंत भीषण सड़क हादसे के बाद से अस्पताल में भर्ती हैं। गंभीर चोट के चलते वो इस सीजन में आईपीएल का हिस्सा नहीं ले पाएंगे। उनकी जगह पर डेविड वार्नर को कप्तानी का कमान सौंपा गया है। ऋषभ पंत को पूरी टीम और मैनेजमेंट काफी मिस कर रही हैं लेकिन जिन्हे पंत की कमी सबसे ज्यादा खल रही हैं वह हैं डीसी के हेड कोच और महान पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिकी पॉन्टिंग।

परिणीति चोपड़ा के साथ आम आदमी पार्टी के इस बड़े नेता के अफेयर का खुलासा, पूछने पर कहा ‘मत करो सवाल’

दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने उनके लिए एक स्पेशल काम करने का सुझाव दिया है। पोंटिंग ने कहा, “मैं चाहूंगा कि वह डगआउट में मेरे साथ रहें, लेकिन ऐसा संभव नहीं होने पर हम कुछ और कर सकते हैं। हम अपनी शर्ट और टोपी पर उनका जर्सी नंबर लिख सकते हैं।”

लोकसभा की Website से हटाया गया राहुल गाँधी का नाम, सांसद से जुड़ी सभी जानकारी भी डिलीट

Delhi capitals missing rishabh pant: बता दें की पंत दिल्ली के कप्तान थे और उनके बाहर होने के बाद इस सीजन के लिए डेविड वार्नर को कप्तान नियुक्त किया गया है। अक्षर पटेल को उप-कप्तान बनाया गया है। पोंटिंग का मानना है कि टीम के साथ नहीं रहते हुए भी पंत उनके लीडर हैं। लगभग 3 महीने पहले पंत एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए थे और उन्हें गंभीर चोट लगी थी। फिलहाल वह कुछ और महीने मैदान से दूर रहने वाले हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक