धोनी ने खरीदा ट्रैक्टर तो आनंद महिंद्रा ने भी कर दिया प्रमोशन, ट्वीट कर बताया सही फैसला

धोनी ने खरीदा ट्रैक्टर तो आनंद महिंद्रा ने भी कर दिया प्रमोशन, ट्वीट कर बताया सही फैसला

  •  
  • Publish Date - June 8, 2020 / 09:46 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:21 PM IST

नई दिल्ली । धोनी के ट्रैक्टर खरीदने पर आनंद महिंद्रा ने अपना रिएक्शन देते हुए उन्हें एक सही फैसला करने वाला बताया है। दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने अपने आधिकारिक टि्वटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया था। इस वीडियो में धोनी एक ट्रैक्टर चलाते हुए नजर आ रहे थे। धोनी ने यही ट्रैक्टर खरीदा है और इसके पीछे एक खास वजह भी है। उन्होंने खेती के लिए यह ट्रैक्टर खरीदा है।

यह भी पढ़ें-  पाक मौलाना ने कहा- कोरोना हो जाए लेकिन अस्पताल नहीं जाना, ये मुस्लि…

धोनी ने महिंद्रा स्वराज 963 एफई ट्रैक्टर खरीदा है। ट्रैक्टर लाल रंग का है। धोनी के इस ट्रैक्टर को खरीदने पर कंपनी के मालिक आनंद महिंद्रा ने भी अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- मैं हमेशा से सोचता था कि यह वह सही निर्णय की समझ के साथ एक अच्छे डिसीजन मेकर (अच्छे फैसले लेने वाला) हैं। धोनी के अपनी कंपनी के टैक्ट्रर खरीदने पर एक तरह से आनंद महिंद्रा ने कंपनी का प्रमोशन कर दिया है। 

लॉकडाउन के चलते एमएस धोनी करियर भी दांव पर लग गया है। क्रिकेट के दिग्गज उनकी वापसी असंभव बता रहे हैं,ऐशी परस्थितियों में भी धोना ने अपना मस्तमौला अंदाज नहीं छोड़ा है। संन्यास की अटकलों के बीच एमएस धोनी अपने घर पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। वैसे तो एमएस सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी उनके कई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- ‘मुसलमान हो या पठान’ के सवाल पर भाई यूसुफ ने इरफान को दिया ऐसा जवाब.. वीडियो हो गया

साक्षी के अलावा आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स भी धोनी के कई इंटरेस्टिग वीडियो शेयर करती रहती है। इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी का ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके प्रशंसक खुश हो गए हैं। दरअसल धोनी ने नया ट्रैक्टर खरीदा है, जिसे वो खुद ही ड्राइव कर रहे हैं, इसका वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो अब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- G-7 समिट में भारत को आमंत्रण, अमेरिकी राष्ट्रपति ने पीएम मोदी से ची…

वीडियो में दिख रहा है कि धोनी सड़क पर बेखौफ ट्रैक्टर दौड़ा रहे हैं। वहीं उनके पास एक व्यक्ति बैठा है जो धोना से बाते कर रहा है । धोनी ट्रेक्टर राइड का आनंद उठाते हुए आगे बढ़ रहे हैं। वहीं नौसिखिया ड्राइवर के ट्रेक्टर दौड़ाने के दौरान धोनी के साथ बैठा शख्स जोर से ट्रेक्टर पकड़े हुए है। चेन्नई सुपर किंग्स ने भी इस वीडियो को पोस्ट किया है।

धोना के फैन्स ने उन्हें पहली बार ट्रैक्टर चलाते देखा, जिससे वो चकित रह गए। धोनी के प्रशंसकों ने इससे पहले उन्हें महंगी कार और एसयूवी को ड्राइव करते ही देखा था। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के पास बेहतरीन सुपर बाइक्स और कारों का अच्छा खासा कलेक्शन है, उसके बाद भी ट्रैक्टर चलाकर धोनी ने अपने प्रशंसकों को नई राइड का आनंद दिया ।