धोनी ने दौड़ाया ट्रैक्टर तो साथी की हलक में आ गई जान, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया वीडियो | Dhoni ran a tractor, Chennai Super Kings shared video

धोनी ने दौड़ाया ट्रैक्टर तो साथी की हलक में आ गई जान, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया वीडियो

धोनी ने दौड़ाया ट्रैक्टर तो साथी की हलक में आ गई जान, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:52 PM IST, Published Date : June 3, 2020/9:03 am IST

रांची । लॉकडाउन के चलते एमएस धोनी करियर भी दांव पर लग गया है। क्रिकेट के दिग्गज उनकी वापसी असंभव बता रहे हैं, ऐसी परस्थितियों में भी धोनी ने अपना मस्तमौला अंदाज नहीं छोड़ा है। संन्यास की अटकलों के बीच एमएस धोनी अपने घर पर हैं और परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। वैसे तो एमएस सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन उनकी पत्नी साक्षी धोनी उनके कई वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

यह भी पढ़ें- ‘मुसलमान हो या पठान’ के सवाल पर भाई यूसुफ ने इरफान को दिया ऐसा जवाब.. वीडियो हो गया

साक्षी के अलावा आईपीएल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स भी धोनी के कई इंटरेस्टिंग वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बार चेन्नई सुपर किंग्स ने धोनी का ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर उनके प्रशंसक खुश हो गए हैं। दरअसल धोनी ने नया ट्रैक्टर खरीदा है, जिसे वो खुद ही ड्राइव कर रहे हैं, इसका वीडियो चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जो अब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- G-7 समिट में भारत को आमंत्रण, अमेरिकी राष्ट्रपति ने पीएम मोदी से ची…

वीडियो में दिख रहा है कि धोनी सड़क पर बेखौफ ट्रैक्टर दौड़ा रहे हैं। वहीं उनके पास एक व्यक्ति बैठा है जो धोनी से बातें कर रहा है । धोनी ट्रेक्टर राइड का आनंद उठाते हुए आगे बढ़ रहे हैं। वहीं नौसिखिया ड्राइवर के ट्रेक्टर दौड़ाने के दौरान धोनी के साथ बैठा शख्स जोर से ट्रेक्टर पकड़े हुए है। चेन्नई सुपर किंग्स ने भी इस वीडियो को पोस्ट किया है.

देखें वीडियो-
blockquote
class="twitter-tweet">

#Thala Dhoni meets Raja Sir in his newest beast!  #HBDIlayaraja #WhistlePodu pic.twitter.com/dNQv0KnTdP


Chennai Super Kings (@ChennaiIPL) June
2, 2020

धोना के फैन्स ने उन्हें पहली बार ट्रैक्टर चलाते देखा, जिससे वो चकित रह गए। धोनी के प्रशंसकों ने इससे पहले उन्हें महंगी कार और एसयूवी को ड्राइव करते ही देखा था। बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के पास बेहतरीन सुपर बाइक्स और कारों का अच्छा खासा कलेक्शन है, उसके बाद भी ट्रैक्टर चलाकर धोनी ने अपने प्रशंसकों को नई राइड का आनंद दिया ।

 

 

 

 

<