ड्वेन ब्रावो ने बढ़ाया कोहली का हौसला, फोटो शेयर करते हुए लिखा- आंकड़े झूठ नहीं

ड्वेन ब्रावो ने बढ़ाया कोहली का हौसला, फोटो शेयर करते हुए लिखा- आंकड़े झूठ नहीं बोलते

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली पिछले कुछ समय से अपनी खराब फॉर्म को लेकर चर्चा में है। कोहली जहां पिछले कुछ समय से भारत के लिए

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : May 6, 2022/9:04 pm IST

Dwayne Bravo boosted Kohli’s spirits : नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली पिछले कुछ समय से अपनी खराब फॉर्म को लेकर चर्चा में है। कोहली जहां पिछले कुछ समय से भारत के लिए रन नहीं बना पा रहे हैं, तो वहीं आईपीएल 2022 में भी विराट का बल्ला खामोश है। विराट कोहली ने आईपीएल के इस सीजन में अब तक 11 मुकाबले खेले हैं और उनके बल्ले से सिर्फ एक ही अर्धशतक निकला है। इस सीजन में कोहली दो बार डक पर भी आउट हुए हैं। कोहली के खराब फॉर्म को देखते हुए कई पूर्व क्रिकेटरों ने उन्हें कुछ समय के लिए आराम करने की सलाह भी दी है।

यह भी पढ़े : भारत ने अमेरिका से रद्द किया Sig Sauer Assault Rifle का सौदा, ये बनी परेशानी की वजह 

ब्रावो ने सोशल मीडिया पर शेयर को फोटो

इसी बीच ड्वेन ब्रावो ने विराट कोहली का समर्थन करते हुए उनका उत्साह बढ़ाया है। ब्रावो ने कोहली के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए ब्रावो ने लिखा है कि ‘जीवन का आनंद लें और महानता की सराहना करें! नंबर वन! आंकड़ें कभी झूठ नहीं बोलते हैं।’ इस फोटो में दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ हंसी मजाक करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dwayne Bravo aka SIR Champion🏆 (@djbravo47)

 

 

यह भी पढ़े : परिजनों ने कर दिया अंतिम संस्कार, दूसरे दिन घर आ गया मृतक… 

दूसरी फोटो में लोगों को बताए रिकॉर्ड

ब्रावो ने दूसरी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज़ और सबसे ज्यादा रन बनाने वाला बल्लेबाज एक साथ में।’ बता दें कि ड्वेन ब्रावो ने आईपीएल में अब तक 159 मैच खेलते हुए 156 पारियों में 23.9 की औसत से 181 विकेट हासिल किए हैं। वहीं विराट कोहली ने 218 मैच खेलते हुए 210 पारियों में 36.5 की एवरेज से 6499 रन बनाए हैं।

 

 

 
Flowers