This beautiful player is going to get married with her coach, has dated

ये खूबसूरत खिलाड़ी अपने कोच संग रचाने जा रही शादी, इन फेमस खिलाड़ियों को कर चुकी है डेट

Tennis Player Petra Kvitova: ये खूबसूरत खिलाड़ी अपने कोच संग रचाने जा रही शादी, has dated these famous players

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : August 25, 2022/6:44 am IST

Tennis Player Petra Kvitova: मशहूर महिला टेनिस खिलाड़ी पेट्रा क्वितोवा अब जल्द ही शादी करने जा रही हैं। सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत टेनिस खिलाड़ी के लाखों फैंस हैं। दो बार विमबल्डन जीत चुकी पेट्रा ने इस बात का ऐलान सोशल मीडिया पर किया है। 2011 और 2014 में चैंपियनशिप जीतने वाली 32 साल की पेट्रा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खबर शेयर करते हुए बताया है कि वो अपने ही कोच के साथ शादी करने वाली हैं। पेट्रा हाल ही में पहली बार सिनसिनाटी ओपन 2022 के फाइनल में पहुंची थी, लेकिन फाइनल में फ्रांस की कारोलिन गर्सिया ने उन्हें हरा दिया था। जिसके तुरंद बाद ही उन्होंने एंगेजमेंट की बात कही है।

सुबह के समय करें इस जूस का सेवन, पीते ही बर्फ के टुकड़ो की तरह पिघलने लगेगा वजन 

सोशल मीडिया में शेयर करती हैं दोनों की तस्वीरें

Tennis Player Petra Kvitova: बता दे कि पेट्रा और ने अपने कोच जिरी के साथ रिलेशनशिप को कभी भी दुनिया से नहीं छुपाया। वो अक्सर अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर जिरी के साथ रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं। पेट्रा काफी समय से अपने कोच और पूर्व टेनिस खिलाड़ी Jiri Vanek को डेट भी कर रही थीं और उनसे टेनिस की कोचिंग भी लेती आ रही थीं। बताया जा रहा है कि पेट्रो और जिरी एक दूसरे को 2020 से डेट कर रहे हैं और साथ में दोनों ने 2016 से काम करना शुरू किया था। पेट्रा ने एक साल पहले ग्रैंड न्यूयॉर्क में स्लैम खेलने से पहले अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया था।

बप्पा की स्थापना के वक्त इस मंत्र का करें जाप, भूल होने पर माफ हो जाएगी सारी गलतियां 

इन खिलाड़ियों को कर चुकी है डेट

Tennis Player Petra Kvitova: जिरी की अब ये दूसरी शादी होगी, क्योंकि पहली पत्नी के साथ उनका तलाक हो गया था और उनके दो बच्चे भी हैं। वहीं पेट्रा की भी पिछले सात साल में ये दूसरी एंगेजमेंट है। 2015 में पेट्रा ने अपने ही देश चेक रिपब्लिक के हॉकी खिलाड़ी के साथ एंगेजमेंट की बात कही थी, लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे। पेट्रा के इससे पहले भी कुछ रिलेशनशिप रह चुके हैं। टेनिस खिलाड़ी Radek Stepanek और Adam Pavlasek को भी डेट किया है।

और भी है बड़ी खबरें…