Father 'beating' Shikhar Dhawan with kicks and punches, did this condition

पिता ने की शिखर धवन की लात-घूसों से ‘पिटाई’ , प्लेऑफ में नहीं पहुंचने पर किया ये हाल, Video देखकर नहीं होगा यकीन

Father 'beating' Shikhar Dhawan with kicks and punches : आईपीएल 2022 के शुरुआती मैच में मयंक अग्रवाल की पंजाब किंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम के दिग्गज खिलाड़ी धवन का बल्ला इस सीजन मे जमकर बोला लेकिन हाल के हुए मैच में टीम ने

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : May 25, 2022/11:15 pm IST

नई दिल्ली । आईपीएल 2022 के शुरुआती मैच में मयंक अग्रवाल की पंजाब किंग्स ने शानदार प्रदर्शन किया। टीम के दिग्गज खिलाड़ी धवन का बल्ला इस सीजन मे जमकर बोला लेकिन हाल के हुए मैच में टीम ने खराब प्रदर्शन किया और प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकामयाब साबित हुई।

Read more :  मदिरा प्रेमियों को बड़ा झटका, इतने रुपए बढ़े शराब के दाम, राजस्व बढ़ाने इस राज्य की सरकार ने लिया फैसला

लीग से बाहर होने के बाद शिखर धवन जब अपने घर पहुंचे तो उनके पिता गुस्से से लाल हो गए। धवन के पिता ने उन्हें जोरदार थप्पड़ मारा और जमीन में गिराकर लात और घूंसे की बरसात कर दी। जिसके बाद सोशल मीडिया में धवन ने अपनी आपबीती शेयर की। धवन का हाल देखकर उनके फैंस सदमे में आ गए।

Read more :  कांग्रेस विधायक की कार ने 3 लोगों को मारी टक्कर, तीनों की हालत गंभीर

वैसे घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि यह सबकुछ मजाक में चल रहा था। दरअसल, शिखर धवन ने जो वीडियो शेयर किया है वह सिर्फ फन का एक हिस्सा है, जिसमें उनके पूरे परिवार ने एक्टिंग की है। पिताजी तो काला चश्मा लगाकर पूरे रंग में नजर आ रहे हैं। घरेलू सहायक भी अलग-अलग अंदाज में अपना किरदार निभा रहे हैं।

p

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial)

 
Flowers