fight during fifa 2022

FIFA 2022: मैच के दौरान हुआ जमकर बवाल, आपस में भिड़ गए दोनों टीमों के खिलाड़ी, देखें VIDEO

fight during fifa 2022 video went viral : FIFA 2022: मैच के दौरान हुआ जमकर बवाल, आपस में भिड़ गए दोनों टीमों के खिलाड़ी, देखें VIDEO

Edited By :   Modified Date:  December 10, 2022 / 09:55 AM IST, Published Date : December 10, 2022/8:43 am IST

लुसैल : FIFA 2022 : अर्जेंटीना ने एक बेहद संघर्षपूर्ण मैच में शुक्रवार को यहां नीदरलैंड को पेनल्टी शूटआउट में 4-3 से पराजित करके विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाकर लियोनेल मेस्सी के विश्व चैंपियन बनने की उम्मीदों को बरकरार रखा।

Read More : School Timing Change: स्कूलों के समय में किया गया बदलाव, जिला शिक्षा अधिकारी ने जारी किया आदेश

मेस्सी ने शूटआउट में अपनी पेनल्टी गोल में बदली जबकि अर्जेंटीना के गोलकीपर एमिलियानो मार्टिनेज ने नीदरलैंड के दो प्रयासों को विफल किया। अर्जेंटीना की तरफ से लुटारो मार्टिनेज ने निर्णायक पेनल्टी पर गोल किया। मैच अतिरिक्त समय में 2-2 से बराबरी पर था इसके बाद पेनल्टी शूटआउट का सहारा लिया। मेस्सी ने मैच में एक गोल दागा जबकि दूसरा गोल करने में मदद की। नीदरलैंड ने दूसरे हाफ के इंजरी टाइम के 11वें मिनट में गोल करके मैच को अतिरिक्त समय तक खींचा। अर्जेंटीना मंगलवार को सेमीफाइनल में क्रोएशिया से भिड़ेगा।

Read More: राज्यपाल ने ‘समान नागरिक संहिता’ का समर्थन, दो पत्नियों और बुर्का को लेकर कही ये बड़ी बात

जमकर हुआ बवाल

नीदलैंड-अर्जेंटीना मैच के दौरान जमकर बवाल हुआ। मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ी आपस में भिड़ गए। ये घटना तब हुई जब अर्जेंटीना की टीम 2-1 से आगे थी। अर्जेंटीना के मिडफील्डर लिएंड्रो परेडेस ने नाथन एके को टैकल (जमीन पर गिराना) कर दिया जिसके चलते और रेफरी ने फाउल के लिए सीटी बजा दी। इसके बाद परेडेस इससे आगबबूला हो गए और उन्होंने गेंद को नीदरलैंड के डगआउट में दे मारा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें