पहली बार सामने आई विराट कोहली की बेटी की तस्वीर, मम्मा अनुष्का की गोद में आई नजर, वायरल हुआ वीडियो

first photo of Kohli's daughter Vamika viral on social media

: , January 23, 2022 / 09:56 PM IST

नई दिल्लीः first photo of Kohli’s daughter Vamika  विराट कोहली व अनुष्का शर्मा की बेटी की तस्वीर देखने के लिए क्रिकेट फैंस बेताब थे, लेकिन आखिकार उनकी तस्वीर सामने आ ही गई। यह पहला मौका है जब उनकी झलक दुनिया के सामने आई है। दरअसल, रविवार को भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे आखिरी वनडे मैच के दौरान अनुष्का स्टेडियम पहुंचीं। यहां वह अपनी बेटी को गोद में लिए हुए दिखाई दीं। यह पहला मौका है जब उनकी झलक दुनिया के सामने आई है। एक साल तक विराट और उनकी पत्नी अनुष्का बेटी की तस्वीर को मीडिया के कैमरे से बचा पाने में सफल रहे थे लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो पाया।

Read more :  भारत के सबसे लंबे कद वाले शख्स ने समाजवादी पार्टी का थामा दामन, बोले- विपक्षियों को बनाउंगा बौना 

first photo of Kohli’s daughter Vamika  मैच के दौरान वामिका की तस्वीर प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स के कैमरे में कैद हो गई। देखते-देखते वामिका की झलक वाली बेहद प्यारी तस्वीर और पूरे पल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। वीडियो में वामिका अपनी मां अनुष्का शर्मा की गोद में नजर आ रही हैं।

Read more :  पद्म भूषण से सम्मानित पुरातत्वविद् आर. नागास्वामी का निधन, पीएम मोदी ने जताया दुख 

ये तस्वीर उस वक्त की है जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट कोहली ने 63 गेंदों पर अपना अर्धशतक पूरा किया और पवेलियन की तरफ देखते हुए अपना बल्ला लहराया। इस दौरान अनुष्का शर्मा ने वामिका को अपनी गोद में लिया हुआ था और वो उन्हें अपने पापा की तरफ देखने का इशारा कर रही थीं। यहां पर अनुष्का शर्मा भी ब्लैक ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थीं। वामिका के जन्म के बाद विराट और अनुष्का शर्मा हमेशा ही ये चाहते थे कि वामिका की तस्वीर पब्लिक में ना आने पाए, लेकिन इस बार उनकी तस्वीर सामने आ ही गई।