खेल प्रेमियों के लिए खुशखबरी, रामायण के बाद अब भारत-पाक हाई वोल्टेज मैच करेंगे आपका मनोरंजन | Good news for sports lovers After the Ramayana, India-Pak high voltage match will entertain you

खेल प्रेमियों के लिए खुशखबरी, रामायण के बाद अब भारत-पाक हाई वोल्टेज मैच करेंगे आपका मनोरंजन

खेल प्रेमियों के लिए खुशखबरी, रामायण के बाद अब भारत-पाक हाई वोल्टेज मैच करेंगे आपका मनोरंजन

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:36 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:36 am IST

नई दिल्ली। देश में 21 दिनों लॉकडाउन चल रहा है, इन दिनों घरों में कैद लोगों के लिए मनोरंजन का एक ही साधन टीवी और मोबाइल हैं। इस समय टीआरपी में सबसे ऊपर दूरदर्शन पर प्रसारित किया जा रहा धारावाहिक रामायण है। अब खेलों में रुचि रखने वालों के लिए खुशी की खबर है। क्रिकेट प्रशंसकों के लिए सुनहरा मौका आने वाला है। वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की कामयाबी को भारतीय फैंस अगले 7 दिनों तक अपने टीवी पर देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें- भारत में पहली बार आयोजित होने वाला फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप स्थगित, कोरोना…

विश्व में इस वक्त क्रिकेट समेत दुनिया के सभी खेल आयोजनों पर रोक लगी है। क्रिकेट फैंस घर बैठे बोर न हों और फुर्सत के पलों का पूरा लुत्फ उठा पाएं। इसके लिए स्पोर्ट्स चैनल ‘स्टार स्पोर्ट्स’ ने फैंस के लिए एक बेहतरीन अभियान की शुरुआत की है। स्पोर्ट्स चैनल ‘स्टार स्पोर्ट्स’ अगले एक सप्ताह तक चैनल ‘मौका मेनिया’ सीजन लेकर आ रहा है। जिसकी शुरुआत अप्रैल महीने के पहले शनिवार यानि आज से हो रही है। .

यह भी पढ़ें- बल्लेबाज शिखर धवन पत्नी के साथ इस गाने पर किया जबरदस्त डांस, वीडियो…

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाला क्रिकेट मैच हमेशा से ही क्रिकेट फैंस के लिए रोमांच का मौका होता है। इसलिए स्पोर्ट्स चैनल इस लॉकडाउन के वक्त में आपके मनोरंजन का पूरा ख्याल रखते हुए भारत-पाकिस्तान के हाई वोल्टेज मैच का रिपीट टेलीकास्ट लेकर आ रहा है। इस मौके पर दोनों पड़ोसी देशों के बीच आईसीसी वर्ल्ड कप, आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप और एशिया कप के कई पुराने मैचों का दोबारा प्रसारण किया जाएगा। 4 अप्रैल शनिवार से ‘मौका मेनिया’ शुरू होने जा रहा है जिसके तहत आईसीसी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ मिली सभी 7 जीते मुकाबलों का प्रसारण किया जाएगा। मैच का प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स 1, स्टार स्पोर्ट्स 1 HD स्टार स्पोर्ट्स 1 हिन्दी, स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स 2 HD, स्टार स्पोर्ट्स FIRST चैनलों पर सुबह 11 बजे से किया जाएगा।
<blockquote
class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">Eat