आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज में इन दो खिलाड़ियों को दिया जा सकता है आराम, जल्द होगा भारतीय टीम का ऐलान…

आयरलैंड के खिलाफ T20 सीरीज में हार्दिक और गिल हो सकते हैं बाहर:Hardik and Gill may be out of T20 series against Ireland

  •  
  • Publish Date - July 20, 2023 / 07:37 PM IST,
    Updated On - July 20, 2023 / 08:08 PM IST

Hardik and Gill may be out of T20 series against Ireland : नई दिल्ली। भारत के टी20 कप्तान हार्दिक पंड्या और तीनों प्रारूपों में खेलने वाले शुभमन गिल को आगामी एशिया कप और वनडे विश्व कप को देखते हए आयरलैंड के खिलाफ 18 अगस्त से होने वाली तीन मैचों की टी20 श्रृंखला से आराम दिया जा सकता है।

read more : CG: खिलाते थे सट्टा अब चढ़े पुलिस के हत्थे, पांच आरोपियों से 18 मोबाइल और 2 लैपटॉप भी बरामद..

Hardik and Gill may be out of T20 series against Ireland : BCCI सूत्रों ने यह जानकारी दी । पंड्या भारत की वनडे टीम का अहम हिस्सा हैं और हरफनमौला होने के नाते टीम को संतुलन देते हैं । टीम प्रबंधन और राष्ट्रीय चयन समिति उन्हें लेकर एहतियात बरतना चाहती है। बोर्ड के एक सूत्र ने पीटीआई से कहा अभी कुछ तय नहीं है और यह इस पर भी निर्भर होगा कि वनडे और टी20 के बाद हार्दिक कैसा महसूस करते हैं । इसमें काफी यात्रा करनी होगी और फ्लोरिडा से डबलिन का सफर करने से पहले तीन दिन का ही समय है।

read more : क्या रणबीर-आलिया की शादी है फर्जी? कंगना रनौत के इस पोस्ट से मचा बवाल, नीतू कपूर ने किया पलटवार 

उन्होंने कहा विश्व कप को देखते हुए कार्यभार प्रबंधन जरूरी है । विश्व कप में वह उपकप्तान भी है। भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ वेस्टइंडीज और अमेरिका में 27 जुलाई से 13 अगस्त के बीच तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेलेगी। आयरलैंड में भारत को पांच दिन के भीतर तीन टी20 मैच (18, 20 और 23 अगस्त ) खेलने हैं । विश्व कप से पहले भारत को एशिया कप भी खेलना है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें