हार्दिक पांड्या की महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी, BCCI ने भेजा नोटिस, 24 घंटे के भीतर मांगा जवाब

हार्दिक पांड्या की महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणी, BCCI ने भेजा नोटिस, 24 घंटे के भीतर मांगा जवाब

  •  
  • Publish Date - January 9, 2019 / 01:25 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 08:05 PM IST

नई दिल्ली। कॉफी विद करण’ जोकि एक चैट शो है, इस शो में गेस्ट बनकर पहुंचे क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है। दरसअल, हार्दिक पांड्या शो के फॉर्मेट में इस कदर खो गए थे कि उन्होंने महिलाओं के लेकर एक आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। दरसअल, पांड्या ने ने कई महिलाओं से अपने संबंधों को बढ़ा चढ़ाकर बताया था और ये भी कहा था कि वो अपने माता पिता से भी इसके बारे में काफी खुले हुए हैं। ये पूछने पर कि वो क्लब में महिलाओं के नाम क्यों नहीं पूछते तो पांड्या ने कहा, मैं उन्हें (महिलाओं) देखना चाहता हूं कि उनकी चाल ढाल कैसी है। मैं थोड़ा ऐसा ही हूं इसलिए मुझे ये देखना होता है कि वे कैसा बर्ताव करेंगी।

पांड्या के इस बयान पर उन्हें बीसीसीआई से फटकार पड़ी है, सूत्र के अनुसार उनके कमेंट्स को ‘मूखर्तापूर्ण और भद्दा’ समझा गया और शायद इसका असर भारतीय क्रिकेटरों के इस तरह के गैर-क्रिकेट संबंधित शो में भाग लेने पर पड़ सकता है। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, ‘इस बारे में विचार किया जाएगा कि खिलाड़ियों को इस तरह के शो में भाग लेने की अनुमति दी जाए या नहीं, जिनका क्रिकेट से कुछ लेना देना नहीं होता।

इसपर प्रशासकों की समिति (सीओए) के अध्यक्ष विनोद राय ने कहा, ‘हमने हार्दिक पांड्या और केएल राहुल को उनके बयानों के लिए कारण बताओ नोटिस भेजा है। उन्हें 24 घंटे में अपना जवाब बताना होगा

पांड्या ने मांफी मांगी

<blockquote class=”twitter-tweet” data-lang=”en”><p lang=”und” dir=”ltr”><a href=”https://t.co/O0UlpFm43o”>pic.twitter.com/O0UlpFm43o</a></p>&mdash; hardik pandya (@hardikpandya7) <a href=”https://twitter.com/hardikpandya7/status/1082823344662171649?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 9, 2019</a></blockquote>
<script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

पांड्या ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कॉफी विद करण में अपने कमेंट्स के लिए मैं हर उस व्यक्ति से माफी मांगना चाहूंगा जिन्हें मैंने किसी भी तरह से दुख पहुंचाया है। ईमानदारी से कहूं तो, मैं शो के नेचर के साथ भावनाओं में बह गया। मैं किसी भी तरीके से किसी की भी भावनाओं को आहत या किसी का अनादर नहीं करना चाहता था।