Hockey World Cup 2023: Big blow to the Indian team

Hockey World Cup 2023 : भारतीय टीम को बड़ा झटका, आखिरी ग्रुप मैच से बाहर हुए ये दिग्गज खिलाड़ी, सामने आई ये बड़ी वजह

Hockey World Cup 2023 : भारतीय टीम को बड़ा झटका : Hockey World Cup 2023: Big blow to the Indian team

Edited By :   Modified Date:  January 17, 2023 / 12:02 AM IST, Published Date : January 16, 2023/9:47 pm IST

भुवनेश्वर : भारत के अटैकिंग मिडफील्डर हार्दिक सिंह पैर की मांसपेशियों में चोट के कारण वेल्स के खिलाफ एफआईएच हॉकी विश्व कप के टीम के आखिरी ग्रुप मैच से बाहर हो गए हैं। टीम के लिए टूर्नामेंट में सबसे प्रभावशाली प्रदर्शन करने वालों में से एक 24 वर्षीय हार्दिक ने स्पेन के खिलाफ भारत की 2-0 की जीत में एक गोल किया और फिर रविवार को इंग्लैंड के खिलाफ गोल रहित ड्रॉ के दौरान कई मौके बनाए। राउरकेला में इंग्लैंड के खिलाफ मैच के दौरान हार्दिक को चोट लगी थी। मेजबान टीम गुरुवार को यहां वेल्स से खेलेगी।

Read More : छात्रों को पीरियड्स के दौरान मिलेगी छुट्टी, इस राज्य के उच्च शिक्षा मंत्री ने किया ऐलान 

हालांकि उनकी स्थिति पर आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा है। टीम के एक करीबी सूत्र ने कहा कि वैकल्पिक खिलाड़ी पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है और यह संभावना नहीं है कि टीम भविष्य में ऐसी मांग करेगी।

Read More : डैम में समा गई एक ही परिवार के 4 लोगों की जिंदगी, पिकनिक मनाने गया था परिवार 

हार्दिक का एमआरआई और अन्य स्कैन किए गए तथा यह भी पता चला है कि टीम प्रबंधन उसे वेल्स के विरुद्ध खिलाने के खिलाफ है क्योंकि ऐसी स्थिति में चोट बढ़ने की आशंका है। रविवार को जब खेल खत्म होने में महज तीन मिनट बचे थे तब हार्दिक लंगड़ा कर मैदान से बाहर चले गए थे। मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य कोच ग्राहम रीड ने कहा था कि यह उतना गंभीर नहीं है जितना शुरू में संदेह था।