Holiday on t20 world cup

Holiday on t20 world cup: T20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के लिए देशभर में छुट्टी? स्कूल कॉलेज सहित सरकारी दफ्तर रहेंगे बंद, जानें…

Holiday on t20 world cup सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि पाक सरकार ने सेमीफाइनल मैच देखने के लिए सरकारी छुट्टी घोषित की है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 9, 2022/12:19 pm IST

Holiday on t20 world cup: टी20 वर्ल्ड कप दिन व दिन रोमांचक होने जा रहा है। सेमिफाइनल्स को लेकर टीम सहित कई देशों में उत्साह का माहौल है। वहीं अगर बात करे सेमीफाइनल की तो आज पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच रोमांचक मुकाबला होने जा रहा है। हारते जीतते खिरकार पाकिस्तान सेमीफाइनल तक पहुंच गई। जिंबांब्वे के हाथों शिकस्त झेलने के बाद पाकिस्तान लगभग टूर्नामेंट से बाहर ही हो गई थी। लेकिन साउथ अफ्रीका की गलतियों से उसको सेमीफाइनल खेलने का मौका मिल गया। सिडनी में आज 1.30 बजे होने वाले इस मैच पर सबकी निगाहें टिकी हुईं हैं।

पाकिस्तान में छुट्टी घोषित

Holiday on t20 world cup: तमाम उलटफेरों के बाद पाकिस्तान की टीम सेमीफाइनल में पहुंची है। पाक टीम के सेमीफाइनल में पंहुचते ही पाकिस्तानियों के हौंसले और ज्यादा बढ़ गए हैं। पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला हमेशा देखने लायक होता है। इसी बीच पाकिस्तानी प्रधानमंत्री कार्यालय का एक लेटर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आज यानी 9 नवंबर को पूरे मुल्क में छुट्टी घोषित की गई है।

आज का मैच होना महज एक इत्तेफाक

Holiday on t20 world cup:सोशल मीडिया वायरल ये पत्र कितनी सही है और कितना गलत ये आज हम आपको बताएंगे। सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है कि पाक सरकार ने सेमीफाइनल मैच देखने के लिए सरकारी छुट्टी घोषित की है। हालांकि ये बात सच नहीं हैं। दरअसल शहबाज शरीफ सरकार ने छुट्टी का ऐलान डॉक्टर अलामा मोहम्मद इकबाल के 145वें बर्थडे को लेकर किया है। पाक सरकार ने इस दिन को इकबाल डे घोषित किया है। अब ये महज इत्तेफाक है कि पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मुकाबल भी आज हो रहा है।

ये भी पढ़ें- गुजरात चुनाव के लिए आप ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, पूर्व भारतीय क्रिकेटर को दी गई बड़ी जिम्मेदारी 

ये भी पढ़ें- India news today in hindi 09 November : नेपाल में आएं भूकंप में 6 की मौत, सर्चिग ऑपरेशन जारी 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers