Imad Wasim Retirement: पाकिस्तान के इस स्टार क्रिकेटर ने अचानक लिया संन्यास.. सामने आई ये बड़ी वजह | Imad Wasim Retirement

Imad Wasim Retirement: पाकिस्तान के इस स्टार क्रिकेटर ने अचानक लिया संन्यास.. सामने आई ये बड़ी वजह

इमाद वासिम को लेकर कहा जा रहा है कि कुछ समय से टीम के भीतर उसके चयन को लेकर अनदेखी हो रही थी। वही पाकिस्तानी टीम में हुए बदलाव के बाद भी वह खुद को असुरक्षित और असहज महसूस कर रहे थे।

Edited By :   Modified Date:  November 24, 2023 / 10:14 PM IST, Published Date : November 24, 2023/10:14 pm IST

इस्लामाबाद: वर्ल्डकप में भारत और अफगानिस्तान के हाथों बुरी तरह हारकर बाहर हुए पकिस्तान क्रिकेट टीम के भीतर सबकुछ सही नहीं चल रहा है। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट टीम खुद को संवारने में जुटा हुआ है। टीम के मौजूदा प्रदर्शन को देखते हुए उन्होंने कप्तान से लेकर कोच और डायरेक्टर यहाँ तक की चीफ सेलेक्टर में भी बदलाव कर दिया है।

कुछ दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज बाबर आजम ने कप्तानी छोड़ दी थी तो वही अब खबर आ रही है कि टीम का हिस्सा रहे 34 वर्षीय इमाद वसीम ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। इमाद ने खुद एक्स अकाउंट पर इसकी जानकारी साझा की है। उन्होंने लिखा है कि वह लम्बे वक़्त से इस बारे में सोच रहे थे और उन्हें लगा कि फैसला लेने का यह सही वक़्त है। इमाद ने बताया कि 121 वनडे और टी20 फॉर्मेट में देश का प्रतिनिधित्व करना उनके लिए गौरवपूर्ण रहा है। वह टीम मैनेजमेंट में हुए बदलाव से भी उत्साहित है। वह एक पाकिस्तानी के तौर पर देश और टीम की सफलता का आनंद लेते रहेंगे। उन्होंने अपने करियर के दौरान मिले परिवार और दोस्तों का भी आभार जताया है।

Afgan Embassy News: अफगानिस्तान ने बंद किया भारत में अपना दूतावास.. आखिर मित्र देश ने क्यों उठाया ये कदम, खुद बताई वजह

इमाद वासिम को लेकर कहा जा रहा है कि कुछ समय से टीम के भीतर उसके चयन को लेकर अनदेखी हो रही थी। वही पाकिस्तानी टीम में हुए बदलाव के बाद भी वह खुद को असुरक्षित और असहज महसूस कर रहे थे।

कैसा रहा करियर

इमाद का चयन टीम में बतौर ऑलराउंडर होता था। उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ 2015 में अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी। इमाद ने अपना आखिरी एकदिवसीय 2020 में जिम्बाम्बे के खिलाफ खेला था जबकि इसी साल अप्रैल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 का मुकाबला उनका आखिरी मुकाबला था। इमाद ने 55 वन डे मुकाबलों में 986 बनाते हुए 44 विकेट झटक चुके है तो वही टी20 के 66 मैचों में 486 रन बनाकर 65 विकेट अपने नाम कर चुके है।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें