IND vs AUS: Rishabh Pant will be out in the decider match against Australia

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डिसाइजर मैच में ऋषभ पंत होंगे बाहर? ये हो सकती है IND vs AUS की प्लेइंग-11

IND vs AUS 3th T20 Match : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डिसाइजर मैच में ऋषभ पंत होंगे बाहर? ये हो सकती है IND vs AUS की प्लेइंग-11

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : September 25, 2022/6:07 pm IST

नई दिल्ली। IND vs AUS 3th T20 Match : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज अंतिम टी20 मैच खेला जाएगा। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाना है। वहीं आज मैच जीतना भारत के लिए अहम है। क्योंकि दोनों टीमें अभी 1-1 से बराबरी पर है। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत को आज तगड़ी प्लेइंग इलेवन चुनकर ट्रॉफी पर कब्जा करना चाहेगी।

यह भी पढ़ें :  हाइवे चेकिंग के दौरान मिला 72 किलो गांजे का जखीरा, देखकर उड़ गए पुलिस के होश

सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 4 विकेट के हराया था, वहीं टीम इंडिया ने नागपुर में खेले गए दूसरे मैच में 6 विकेट से जीत दर्ज की थी। अब ये निर्णायक मुकाबला ही सीरीज की विजेता टीम का फैसला करेगा।

ऋषभ पंत पर टिकी निगाहें

IND vs AUS 3th T20 Match :  टीम इंडिया के प्लेइंग-11 पर फैंस की निगाहें है। इसमें ऋषभ पंत को आज प्लेइंग-11 में शामिल किया जाएगा या नहीं इसे लेकर भी सस्पेंश बना हुआ है। पिछले मुकाबले पर देखें तो भारत ने भुवनेश्वर कुमार की जगह ऋषभ पंत को प्लेइंग-11 में मौका दिया था। अब इस मैच में भुवी टीम में लौट सकते हैं क्योंकि भारत पांच बॉलर्स के साथ उतरने का रिस्क कतई नहीं लेना चाहेगा। इधर ऑस्ट्रेलिया टीम की बात करें तो डेनियल सैम्स की जगह जोश इंगलिस की एकादश में वापसी हो सकती है।

यह भी पढ़ें :  इस ई-कॉमर्स साइट ने तोड़ा रिकॉर्ड , फेस्टिव सेल के पहले दिन ही आए 87.6 लाख ऑर्डर

ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन:

आरोन फिंच (कप्तान), कैमरन ग्रीन, स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल, टिम डेविड, मैथ्यू वेड (विकेटकीपर), पैट कमिंस, सीन एबॉट, डेनियल सैम्स एडम जाम्पा, जोश हेजलवुड.

भारत की संभावित प्लेइंग इलेवन:

केएल राहुल, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, दिनेश कार्तिक, ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, जसप्रीत बुमराह, अक्षर पटेल.

और भी है बड़ी खबरें…