IND vs BAN 3rd ODI: Kuldeep Yadav will play in the third ODI

IND vs BAN 3rd ODI : टीम इंडिया में हुआ बड़ा बदलाव, तीसरे वनडे के लिए इस स्टार गेंदबाज को मिली जगह

IND vs BAN 3rd ODI: 10 दिसंबर को चटग्राम में होने वाले तीसरे और आखरी वनडे मैच में जीतने के लिए टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव किया गया है।

Edited By: , December 9, 2022 / 12:24 PM IST

नई दिल्ली : IND vs BAN 3rd ODI: टीम इंडिया बांग्लादेश के साथ 3 मैचो की वनडे सीरीज खेल रही है। भारतीय टीम शुरुआत के दोनों मैच हारकर सीरीज गंवा चुकी है। ऐसे में 10 दिसंबर को चटग्राम में होने वाले तीसरे और आखरी वनडे मैच में जीतने के लिए टीम इंडिया में एक बड़ा बदलाव किया गया है। आखिरी वनडे मैच में BCCI ने टीम इंडिया के जादुई गेंदबाज के नाम से पहचाने जाने वाले कुलदीप यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है।

यह भी पढ़ें : राजधानी में निशाने पर मासूम! मोहल्ले से अचानक लापता हुई 8 साल की बच्ची, इधर मासूम से बुजुर्ग ने की हैवानियत 

टीम इंडिया के स्क्वॉड में शामिल हुए कुलदीप

IND vs BAN 3rd ODI:  बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले आखिरी मैच के लिए BCCI ने कुलदीप यादव को टीम इंडिया के स्क्वॉड में शामिल किया है। टीम इंडिया इस समय कई खिलाड़ियों की चोट से जूझ रही है। इसके चलते BCCI ने ये बड़ा फैसला लिया है। कुलदीप यादव ने टीम इंडिया के लिए अपना आखिरी वनडे मैच टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेला था।

यह भी पढ़ें : राजधानी में मानवता हुई शर्मसार, पति ने गर्भवती पत्नी के पेट पर मारा मुक्का, पुलिस ने दर्ज किया मामला 

आखिरी वनडे से बाहर हुए ये तीन खिलाड़ी

IND vs BAN 3rd ODI:  टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा, स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर और 26 साल के पेसर कुलदीप सेन चोट के चलते इस सीरीज से बाहर हो गए हैं। रोहित शर्मा को को हाथ के अंगूठे में गंभीर चोट लगी है। दीपक चाहर भी दूसरे वनडे में अपनी हैमस्ट्रिंग की शिकायत की वजह से मैदान छोड़कर बाहर चले गए थे। वहीं, कुलदीप सेन पीठ में जकड़न से जूझ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : weather update 2022: प्रदेश में और बढ़ेगी ठंड, 8.6 डिग्री पर पहुंचा राजधानी का पारा, कई जिलों में शीतलहर के हालात 

के एल राहुल बने टीम के कप्तान

IND vs BAN 3rd ODI:  टीम इंडिया तीसरे वनडे में एक नए कप्तान के साथ मैदान में उतरेगी। दूसरे वनडे में रोहित शर्मा की गैरहाजिरी में केएल राहुल ने टीम इंडिया की कमान संभाली थी, ऐसे में केएल राहुल ही आने वाले मैच में कप्तानी करेंगे। केएल राहुल ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 1 टेस्ट मैच, 6 वनडे मैच और 1 टी20 मैच में कप्तानी की है।

यह भी पढ़ें : #NindakNiyre: हिमाचल के पहाड़ों से नए राजनीतिक रास्ते पर भूपेश बघेल

तीसरे वनडे के लिए टीम इंडिया

IND vs BAN 3rd ODI:  केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, विराट कोहली, रजत पाटीदार, श्रेयस अय्यर, राहुल त्रिपाठी, ईशान किशन (विकेटकीपर), शाहबाज अहमद, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक, कुलदीप यादव।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें