Husband punches pregnant wife's stomach in Raipur, police registers case

राजधानी में मानवता हुई शर्मसार, पति ने गर्भवती पत्नी के पेट पर मारा मुक्का, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Husband punches pregnant wife's stomach : राजधानी से एक गंभीर घटना की खबर सामने आ रही है। यहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी के पेट पर

Edited By: , December 9, 2022 / 11:56 AM IST

रायपुर : Husband punches pregnant wife’s stomach : राजधानी से एक गंभीर घटना की खबर सामने आ रही है। यहां एक पति ने अपनी गर्भवती पत्नी के पेट पर मुक्का मार दिया था। इससे पेट में ही शिशु की मौत हो गई थी। घटना के बाद आरोपी पत्नी को तड़पता हुआ छोड़कर मौके से फरार हो गया था। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें : weather update 2022: प्रदेश में और बढ़ेगी ठंड, 8.6 डिग्री पर पहुंचा राजधानी का पारा, कई जिलों में शीतलहर के हालात 

Husband punches pregnant wife’s stomach :  मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरा मामला तेलीबांधा इलाके के बीएसयूपी कॉलोनी की है। यहां माखन कुमार नाम के व्यक्ति ने बीते 1 दिसंबर को अपनी 8 महीने की गर्भवती पत्नी के पेट पर मुका मार दिया और उसे तड़पता हुआ छोड़कर मौके से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें : #NindakNiyre: हिमाचल के पहाड़ों से नए राजनीतिक रास्ते पर भूपेश बघेल

Husband punches pregnant wife’s stomach : पीड़िता को गंभीर अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। जहां पता चला कि गर्भ में ही शिशु की मौत हो गई थी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसकी खोजबीन शुरू कर दी है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें