IND Vs NZ: Cricket Board Not Invite Governor Anusuiya Uikey

राज्यपाल अनुसुइया उइके को नहीं मिला IND Vs NZ का मैच देखने का न्योता, जानिए क्यों?

प्रदेश की राज्यपाल अनुसुइया उइके को मैच देखने का न्योता नहीं दिया गया था! Cricket Board Not Invite Governor Anusuiya Uikey

Edited By :   Modified Date:  January 21, 2023 / 06:58 PM IST, Published Date : January 21, 2023/6:58 pm IST

रायपुर: Cricket Board Not Invite Governor Anusuiya Uikey छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में हुए पहले एक दिवसीय मैच में टीम इंडिया ने शानदार जीत दर्ज की है। इसके साथ ही न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज पर भारत ने 2-1 से कब्जा कर लिया है। लेकिन इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि प्रदेश की राज्यपाल अनुसुइया उइके को मैच देखने का न्योता नहीं दिया गया था।

Read More: Bhabi Ji Ghar Par Hai में प्रदेश की बेटी Deeksha Sahu निभा रही अहम किरदार, अगले एपिसोड में आएंगी नजर

Cricket Board Not Invite Governor Anusuiya Uikey बता दें कि सीएम भूपेश बघेल मैच देखने वीर नारायण सिंह स्टेडियम पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला और मुख्यमंत्री के सलाहकार प्रदीप शर्मा भी स्टेडियम में मौजूद रहे। इस दौरान सीएम बघेल ने स्टेडियम का चक्कर लगाया और दर्शकों का अभिवादन किया।

Read More: IND vs NZ 2nd ODI : रायपुर में टीम इंडिया की शानदार जीत, रोहित ने खेली अर्धशतकीय पारी, लगातार तीसरी वनडे सीरीज पर किया कब्जा

गौरतलब है कि भारत ने न्यूजीलैंड को दूसरे वनडे मैच में 8 विकेट से करारी शिकस्त दी है। रायपुर में खेले गए दूसरे वनडे में जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता दिया था।

Read More: IND vs NZ 2nd ODI LIVE : टीम इंडिया की शानदार जीत, रोहित ने खेली अर्धशतकीय पारी, शमी ने लिए 3 विकेट

मोहम्मद शमी की अगुवाई वाले तेज गेंदबाजी आक्रमण ने मुश्किल पिच पर शानदार प्रदर्शन किया, जिससे भारत ने दूसरे वनडे में न्यूजीलैंड को 108 रन पर समेट दिया। इसके जवाब में भारतीय टीम ने रोहित शर्मा की अर्धशतकीय पारी की बदौलत 8 विकेट से ये मैच अपने नाम किया। रोहित शर्मा की अगुवाई टीम इंडिया ने हैदराबाद में कीवी टीम को रोमांचक मैच में 12 रन से धूल चटाई थी।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक