Playing 11 For 3rd ODI: कंगारुओं के खिलाफ तीसरे ODI के लिए इन 3 खिलाड़ियों को आराम.. जाने क्या है क्लीन स्वीप का पूरा प्लान

India Playing 11 For 3rd ODI vs Aus कंगारुओं के खिलाफ तीसरे ODI के लिए इन 3 खिलाड़ियों को आराम.. जाने क्या है क्लीन स्वीप का प्लान

  •  
  • Publish Date - September 26, 2023 / 06:26 PM IST,
    Updated On - September 26, 2023 / 06:26 PM IST

राजकोट: स्पिन ऑलराउंडर अक्षर पटेल, सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल और तेज़ गेंदबाज़ी ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ तीसरे वनडे में नहीं नज़र आएंगे। (India Playing 11 For 3rd ODI vs Aus) अक्षर को एशिया कप के दौरान ही चोट लगी थी और माना जा रहा है कि वह तेज़ी से उबर रहे हैं। हालांकि टीम प्रबंधन विश्व कप को देखते हुए कोई जोखिम नहीं लेना चाहता है।

School Closed : कब थमेंगा कावेरी जल विवाद? राजधानी में सभी स्कूल किए गए बंद, धारा 144 लागू 

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा, अनुभवी बल्लेबाज़ विराट कोहली और स्पिनर कुलदीप यादव की दल में वापसी हो चुकी है, वहीं पहले दो वनडे में खेलने वाले मोहम्मद शमी और शुरुआती मैचों से बाहर रहे हार्दिक पंड्या दल का हिस्सा नहीं हैं। ऋतुराज गायकवाड़, वॉशिंगटन सुंदर और मुकेश कुमार के एशियाई खेलों के दल के साथ जुड़ने की संभावना है। एशियाई खेलों के लिए भारतीय टीम बुधवार देर रात रवाना होगी।

इस तरह अब भारतीय दल में सिर्फ़ 13 खिलाड़ी बचे हैं। ऐसे में अगर ज़रूरत होती है तो सौराष्ट्र के घरेलू क्रिकेटरों का प्रयोग भारतीय टीम फ़ील्डिंग के दौरान कर सकती है। विश्व कप के लिए 15-सदस्यीय दल की घोषणा करते वक़्त प्रमुख भारतीय चयनकर्ता अजीत आगरकर ने कहा था कि वे उम्मीद कर रहे हैं कि अक्षर विश्व कप तक फ़िट हो जाएं और अगर ऐसा नहीं होता है तो आर अश्विन और वॉशिंगटन सुंदर उनके विकल्प हैं।

CG GOVT JOBS: छत्तीसगढ़ में सरकारी नौकरी का मौका, इस जिले के स्वास्थ्य विभाग में 94 पदों की मंजूरी 

उसी प्रेस कॉन्फ़्रेंस में रोहित ने कहा था, “ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ मैचों से पता चलेगा कि अश्विन अभी कितना वनडे के लिए फ़िट हैं।” फ़िलहाल अश्विन ने ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ दो मैचों में चार विकेट लिए हैं, जिसमें दूसरे वनडे में तीन विकेट शामिल है।

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक