Indian Coach Narendra Shah Attempt Suicide

भारतीय क्रिकेट कोच ने की खुदकुशी की कोशिश, वायरल हुआ था लड़की के साथ अश्लील बातचीत का ऑडियो

भारतीय क्रिकेट कोच ने की खुदकुशी की कोशिश, वायरल हुआ था लड़की के साथ अश्लील बातचीत का ऑडियो! Narendra Shah Attempt Suicide

Edited By :   Modified Date:  March 28, 2023 / 11:22 AM IST, Published Date : March 28, 2023/11:22 am IST

देहरादूनः Narendra Shah Attempt Suicide महिला खिलाड़ी के साथ अश्लील बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद कोच नरेंद्र शाह ने आज अपने आवास पर खुदकुशी करने की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि उन्होंने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है, जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल नरेंद्र शाह का उपचार अस्पताल में जारी है।

Read More: Skoda ने लॉन्च किया मिड साइज SUV का नया लिमिटेड एडिशन, Hyundai Creta और Kia Seltos को देगी टक्कर

Narendra Shah Attempt Suicide भारतीय महिला क्रिकेटर स्नेह राणा को कोचिंग देते चुके शाह को लेकर पुलिस ने कहा- उन्हें गंभीर अवस्था में सरकारी दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया और वर्तमान में वेंटीलेटर सपोर्ट पर हैं। इस बीच उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि शाह ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक छात्रा से अनुचित तरीके से बात करने के कुछ ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद कठोर कदम उठाया।

Read More: कुएं से मिली नाबालिग बच्ची का लाश, 2 दिन से थी लापता, ऐसे हुआ मामले का खुलासा 

नेहरू कॉलोनी पुलिस के अनुसार, नरेंद्र शाह पर 3 क्रिकेटरों की फैमिली की शिकायत पर नरेंद्र पर पॉक्सो और अश्लील हरकतें करने (आईपीसी 354ए) की धाराओं में केस दर्ज किया है। दूसरी ओर, स्टेट क्रिकेट बोर्ड ने भी नरेंद्र से तमाम जिम्मेदारियां और पद छीन लिए हैं। नरेंद्र देहरादून में लिटिल मास्टर क्लब चलाते हैं, जबकि चमोली जिला संघ के सचिव भी थे। रिपोर्ट्स है कि उत्तराखंड क्रिकेट असोसिएशन में महिला क्रिकेट की जिम्मेदारी भी थी उनके पास, लेकिन मामला सामने आने के बाद उन्हें जिम्मेदारी से हटा दिया गया है।

Read More: राज्य सरकार ने महंगाई भत्ते में की बढ़ोत्तरी, बढ़ी सैलेरी के साथ एरियर का होगा भुगतान, खाते में बढ़कर आएंगे पैसे

गेंदबाजी ऑलराउंडर स्नेह राणा, जो वर्तमान में गेंदबाजों के बीच टी-20 में 15वें स्थान पर हैं, देहरादून के निवासी हैं और शहर में उस अकादमी में प्रशिक्षित हैं जहां शाह कोच हैं। वह दक्षिण अफ्रीका में महिला टी-20 विश्व कप में भारत के लिए एक रिजर्व खिलाड़ी थीं और उन्हें एक सब्सिट्यूट के रूप में सेमीफाइनल के लिए टीम में शामिल किया गया था। वह चल रही महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) में गुजरात जायंट्स के लिए खेली थीं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक