हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस ने महिला को मारी गोली, पूरे थाने के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज

हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस ने महिला को मारी गोलीः Murder case registered against entire police station in Uttar Pradesh

Edited By: , May 15, 2022 / 07:31 PM IST

गोरखपुर  : Murder case registered against entire police station उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले के इस्लामनगर कोड़रा गांव में एक हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने गई पुलिस टीम में शामिल एक पुलिसकर्मी ने दबिश के दौरान विरोध कर रही एक महिला को कथित रूप से गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। इस मामले में रविवार को सिद्धार्थ नगर कोतवाली के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

Read more :  माओवादियों ने आत्मसमर्पित नक्सली को उतारा मौत के घाट, लाश के पास छोड़ा पर्चा, जांच में जुटी पुलिस 

Murder case registered against entire police station मृत महिला के परिजन का आरोप है कि शनिवार शाम पुलिस का एक दल इस्लामनगर कोड़रा गांव में अकबर अली नामक व्यक्ति के घर में दाखिल हुआ और दो दिन पहले मुंबई से आए उसके बेटे अब्दुल रहमान को अपने साथ जबरन ले जाने की कोशिश की। आरोप है कि जब अब्दुल रहमान की मां रोशनी (55) ने पुलिसकर्मियों को ऐसा करने से रोका तो एक पुलिसकर्मी ने कथित रूप से उन्हें गोली मार दी । इस घटना के बाद पुलिस की पूरी टीम मौके से चली गयी । घटना के बाद रोशनी को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read more :  पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की हो सकती है हत्या, इमरान खान ने कहा- यदि मैं मरा, तो मेरा वीडियो सार्वजनिक किया जाए 

पुलिस अधीक्षक यशवीर सिंह ने बताया कि इस मामले में सिद्धार्थ नगर थाने के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच की जा रही है और जो भी दोषी होगा उसे कतई बख्शा नहीं जाएगा। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रदीप यादव ने बताया कि गांव में अपराधी किस्म के चार व्यक्ति हैं और उनके द्वारा हत्या की योजना बनाए जाने की सूचना मिलने पर पुलिस ने गांव में छापामार कार्यवाही की थी। इसी के तहत अकबर अली के घर दबिश दी गई थी।