IPL 2022 in India : IPL 2022 will be held in India without a crowd.

भारत में खेला जाएगा IPL 2022, BCCI ने लिया बड़ा फैसला: Source

भारत में खेला जाएगा IPL 2022, BCCI ने लिया बड़ा फैसला: Source! IPL 2022 will be held in India without a crowd.

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : January 22, 2022/5:40 am IST

मुंबई: IPL 2022 in India क्रिेकेट प्रेमियों के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। खबर है कि IPL 2022 का आयोजन भारत में किया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह फैसला बीसीसीआई ने लिया है। वहीं, बीसीसीआई ने यह भी फैसला लिया है कि आईपीएल 2022 के सभी मैच बिना दर्शकों की मौजूदगी के खेले जाएंगे।

Read More: टोयोटा की इस SUV के दीवाने हुए लोग.. दमदार फीचर्स के साथ शानदार लुक

IPL 2022 will be held in India समाचार एजेंसी ANI ने बीसीसीआई सूत्रों के हवाले से बताया है कि बोर्ड इस सीजन का आयोजन भारत में कराने के लिए ही प्रतिबद्ध है। शनिवार 22 जनवरी को बोर्ड और सभी फ्रेंचाइजी मालिकों के बीच बैठक हुई, जिसमें बोर्ड ने अपनी पसंद के बारे में बताया। हालांकि, अगर स्थिति बिगड़ती है, तो संयुक्त अरब अमीरात और साउथ अफ्रीका को भी विकल्प के तौर पर रखा जा रहा है।

Read More: 5G पर रिलायंस जियो का मेगा प्लान, देश के 1000 शहरों में लॉन्च करेगी सर्विस 

समाचार एजेंसी ANI की रिपोर्ट में बताया गया है कि टूर्नामेंट के मैचों का आयोजन मुंबई के तीन स्टेडियमों- वानखेड़े, डीवाई पाटिल (नवी मुंबई) और ब्रेबॉर्न स्टेडियम (CCI) में किया जाएगा। इसके साथ ही बोर्ड सूत्रों ने बताया है कि अगर जरूरत पड़ी तो कुछ मैचों का आयोजन पुणे में भी किया जा सकता है।

Read More: छत्तीसगढ़: सभी स्कूलों को फिर से खोलने का आदेश, 24 जनवरी से लगेंगी कक्षाएं, पालकों की मांग पर जिला प्रशासन ने लिया बड़ा फैसला

बता दें कि पिछले साल BCCI ने आईपीएल का आयोजन भारत में ही किया था। लेकिन तब कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के कारण बायो-बबल में मामले आने लगे थे और इसे 29 मैचों के बाद ही रोकना पड़ा था। फिर सितंबर-अक्टूबर में इसे यूएई में पूरा किया गया था।

Read More: नक्सलियों का उत्पात, सड़क निर्माण कार्य में लगे 11 ट्रैक्टर और जेसीबी मशीनों में लगाई आग

 
Flowers