छत्तीसगढ़ के प्रशांत साय पैकरा का IPL में चयन, लगा बधाई देने वालों का तांता, नागलोक में खुशी की लहर |

छत्तीसगढ़ के प्रशांत साय पैकरा का IPL में चयन, लगा बधाई देने वालों का तांता, नागलोक में खुशी की लहर

स्पोर्ट प्लेयर के तौर पर आईपीएल मुंबई इंडियन टीम में सिलेक्शन के बाद सोशल मीडिया में प्रशांत को बधाई देने वालों की होड़ मच गई है।

Edited By :   Modified Date:  March 14, 2023 / 08:09 PM IST, Published Date : March 14, 2023/7:08 pm IST

Chhattisgarh’s Prashant Sai Paikra’s selection in IPL

जशुपर। छत्तीसगढ़ के सबसे सुदूर और आखिरी सीमा पर बसे जशपुर जिले के लिए बड़ी खबर है। जहां जिले के छोटे से गांव तपकरा का एक छात्र का सिलेक्शन आईपीएल में हो गया है। जिस छात्र का आईपीएल क्रिकेट प्लेयर के तौर पर चयन हुआ है, उस छात्र का नाम प्रशांत साय पैकरा है ।

स्पोर्ट प्लेयर के तौर पर आईपीएल मुंबई इंडियन टीम में सिलेक्शन के बाद सोशल मीडिया में प्रशांत को बधाई देने वालों की होड़ मच गई है। वहीं क्रिकेट प्रेमी और युवा वर्ग प्रशांत को बधाई देते हुए जशपुर जिला और खासकर नागलोक के लिए बड़ा ही गौरव का क्षण मान रहे हैं ।

प्रशांत तपकरा का रहने वाला है और इनके पिता परमेश्वर सहाय पैकरा जनपद पंचायत फरसाबहार में करारोपण अधिकारी हैं एवं मां अनुजा पैकरा भारतीय जनता पार्टी में जशपुर जिले में जिला उपाध्यक्ष हैं। प्रशांत के माता पिता ने खुशी साझा करते हुए सफलता की पूरी दास्तान बताई।

उन्हें अब भी यकीन नहीं हो रहा है कि तपकरा जैसे छोटे गांव में रहते हुए उनके बेटे का आईपीएल में सिलेक्शन हो गया है । इस मौके में प्रशांत के परिजनों में खुशी की लहर दौड़ गई है। मिठाई बांट कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।

read more:  Sport News : सुनील गावस्कर ने बताया टीम इंडिया के अगले कप्तान का नाम, विश्व कप 2023 के बाद संभाल सकता है टीम की कमान

read more:  अडानी के घर में गूंजेगी शहनाई, छोटे बेटे जीत की हुई सगाई, इस हीरा कारोबारी की बेटी के साथ लेंगे फेरें

 
Flowers