IPL Opening Ceremony 2023

IPL Opening Ceremony 2023: आईपीएल 2023 का रोमांचक सफर शुरू, अरिजीत के गानों पर झूमे स्टेडियम के लोग, तमन्ना-रश्मिका ने बिखेरा जलवा

IPL Opening Ceremony 2023 : मैच से ठीक पहले ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की गई जिसमें बॉलीवुड की स्टार्स का प्रदर्शन देखा गया। सिंगर अरिजीत सिंह के बाद रश्मिका मंधाना और तमन्ना भाटिया ने अपना जलवा दिखाया।

Edited By :   Modified Date:  March 31, 2023 / 08:45 PM IST, Published Date : March 31, 2023/8:45 pm IST

IPL Opening Ceremony 2023: अहमदाबाद। गुजरात के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम मेंआईपीएल 2023 का रोमांचक सफर शुरू हो चुका है। ओपनिंग सेरेमनी का समापन हो चुका है। पहला परफॉर्मेंस सिंगर अरिजीत सिंह ने दिया। इसके बाद रश्मिका मंधाना और तमन्ना भाटिया ने भी अपना जलवा दिखाया। इस दौरान पूरा स्टेडियम म्यूजिकल परफार्मेंस पर झूमता हुआ दिखाई दिया।

बता दें कि आईपीएल का पहला मुकाबला गुजरात टाइटंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच से ठीक पहले ओपनिंग सेरेमनी आयोजित की गई जिसमें बॉलीवुड की स्टार्स का प्रदर्शन देखा गया। सिंगर अरिजीत सिंह के बाद रश्मिका मंधाना और तमन्ना भाटिया ने अपना जलवा दिखाया।

आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी में सुपरस्टार रश्मिका मंधाना, तमन्ना भाटिया के लाजवाब प्रदर्शन देखने को मिला। यह कार्यक्रम 31 मार्च को शाम 6 बजे शुरू हुआ और 7 बजे खत्म हो गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में हजारों दर्शकों के बीच शानदार परफार्मेंस किया गया। स्टेडियम पहुंचने वाले दर्शकों ने इस म्यूजिकल परफार्मेंस का आनंद लिया।

IPL Opening Ceremony 2023

अरिजित सिंह भी हुए शामिल

बॉलीवुड स्टार तमन्ना भाटिया के साथ ही सिंगर अरिजित सिंह भी आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में जान फूंकने के लिए पहुंचे और सबसे पहला परफॉर्मेंस उन्हीं का हुआ। स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर इसका लाइव प्रसारण किया गया। इसके अलावा जियो सिनेमा ऐप पर भी मुफ्त में इसका आनंद उठाया जा सकता है। इससे पहले महिला प्रीमियर लीग के दौरान भी शानदार ओपनिंग सेरेमनी का आयोजन किया गया था। अब आईपीएल 2023 की भी शानदार शुरूआत होने जा रही है।

गुजरात बनाम चेन्नई का मुकाला

आईपीएल 2023 का उद्घाटन मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स बनाम गुजरात टाइटंस के बीच हो रहा है।

read more: भारत, जापान ने हिंद-प्रशांत क्षेत्र में क्षेत्रीय संपर्क को सुदृढ़ करने को श्रीलंका से हाथ मिलाया

read more:  विदेश व्यापार नीति में ई-वाणिज्य निर्यात को बढ़ावा देने के लिए उठाए गए कई अहम कदम