LSG Vs CSK: अंपायर ने रवि बिश्नोई को जड़ दिया तमाचा! विराट कोहली को आउट करने के बाद मना रहे थे जश्न, देखिए वीडियो

अंपायर ने रवि बिश्नोई को जड़ दिया तमाचा! विराट कोहली को आउट करने के बाद मना रहे थे जश्न! Umpire Slapped Ravi Bishnoi

  •  
  • Publish Date - May 2, 2023 / 02:52 PM IST,
    Updated On - May 2, 2023 / 02:52 PM IST

नई दिल्ली: Umpire Slapped Ravi Bishnoi  IPL 2023 में कल LSG और CSK के बीच हुए मैच के बाद कल मैदान में भारी बवाल देखने को मिला। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच किसी बात को लेकर मैदान में बहस हो गई थी। लेकिन इस बीच LSG Vs CSK के मैच का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: आज से इन 5 राशि वालों की बदल जाएगी तकदीर, धन-दौलत के साथ मिलेगी नौकरी में तरक्की 

Umpire Slapped Ravi Bishnoi  दरअसल मैच के दौरान लखनऊ के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई ने विराट कोहली को अपनी लेग स्पिन के जाल में फंसाया था। कोहली ने बिश्नोई की गेंद पर आगे निकलकर शॉट खेलने की कोशिश की और फ्लाइट में बीट हो गए। इसके बाद विकेटकीपर ने उन्हें स्टम्प कर दिया।

Read More: भाजपा नेता की हत्या, पार्टी में भारी आक्रोश, BJP ने लगाया ये TMC आरोप 

अब गेंदबाज ने विराट कोहली को आउट किया था तो जश्न मनाना तो बनता ही था, लेकिन, इसी जश्न के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि रवि बिश्नोई दर्द के मारे कराहने लगे। इसका वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रहीं। बिश्नोई जब इस विकेट का जश्न मनाने के बाद अंपायर के पास अपनी कैप लेने पहुंचे तो अंपायर का ध्यान कहीं और हाथ और उन्होंने वो पलटे तो उसी वक्त उनका हाथ सीधे रवि बिश्नोई के गाल पर जा लगा। ऐसा लगा कि जैसे अंपायर ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। लेकिन, ऐसा अनजाने में हुआ। बाद में अंपायर ने रवि से इसके लिए माफी भी मांग ली। हालांकि, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Read More: छत्तीसगढ़ के 20 जिलों में आगामी दो दिनों तक होगी मूसलाधार बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

गौरतलब है कि रवि बिश्नोई ने आरसीबी के खिलाफ मैच में काफी किफायती गेंदबाजी की। उनके 4 ओवर में बैंगलोर के बल्लेबाज एक भी बाउंड्री नहीं लगा पाए। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 21 रन देकर 2 बड़े विकेट झटके। बिश्नोई ने विराट कोहली को आउट करने के अलावा ग्लेन मैक्सवेल का भी शिकार किया। रवि आईपीएल 2023 में अबतक खेले 9 मैच में 22 की औसत से 12 विकेट ले चुके हैं।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक