Jadeja ke sath Ashish Nehra ki patni ka video Viral

आशीष नेहरा की पत्नी के साथ जडेजा का वीडियो हुआ वायरल, कार से उतरते ही मीडिया ने घेरा

वायरल वीडियो में जडेजा टीम इंडिया के पूर्व बॉलर आशीष नेहरा की पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं! Jadeja ke sath Ashish Nehra ki patni

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 03:48 PM IST, Published Date : February 9, 2023/3:48 pm IST

नई दिल्ली: Jadeja ke sath Ashish Nehra ki patni  पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा अपने जॉली मूड के ​लिए अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर अजय जडेजा चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल अजय जडेजा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में जडेजा टीम इंडिया के पूर्व बॉलर आशीष नेहरा की पत्नी के साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: पब्लिक प्लेस पर Oops मोमेंट का शिकार हुई ये एक्ट्रेस, कार से उतरते वक्त दिख गया ये अंग, वायरल हुआ वीडियो

Jadeja ke sath Ashish Nehra ki patni  वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि अजय जडेजा जैसे ही कार से बाहर निकले मीडियाकर्मियों ने उन्हें घेर लिया और उनसे बात करने और उनकी फोटो क्लिक करने की कोशिश करने लगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि जब अजय जडेजा कार से बाहर निकले, तो उनके बगल में एक महिला भी खड़ी थी। वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने जडेजा को महिला के साथ फोटो खिंचवाने के लिए कहा।

Read More: Himmat Singh Sinha: मशहूर दर्शनशास्त्री हिम्मत सिंह सिन्हा का निधन, इमरजेंसी का डटकर किया था विरोध

यह बात सुनते ही अजय जडेजा ने कहा कि “अरे, यह महिला मेरे साथ नहीं है, यह उसके साथ है।” वह महिला कोई और नहीं बल्कि आशीष नेहरा की पत्नी रुश्मा नेहरा थीं। मसाबा गुप्ता की शादी में शामिल होने के लिए आशीष नेहरा और उनकी पत्नी अजय जडेजा के साथ पहुंचे थे। तीनों बाद में फोटो खिंचवाने के लिए खड़े हुए और मीडिया के सामने पोज दिए।

Read More: KVS Bharti 2023 : केंद्रीय विद्यालय में होगी बंपर भर्ती, परीक्षा को लेकर आया नया अपडेट, यहां देखें पूरी जानकारी

मसाबा गुप्ता विव रिचर्ड्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी हैं। हालांकि नीना गुप्ता और विव रिचर्ड्स का रिश्ता काफी लंबा चला था, लेकिन दोनों ने शादी नहीं की थी। नीना बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकाराओं में से एक हैं।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers