KL Rahul Announces Relationship with Athiya Shetty on Social Media

KL Rahul ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा, इस एक्ट्रेस के साथ चल रहा अफेयर

KL Rahul ने किया अपने रिलेशनशिप का खुलासा! KL Rahul Announces Relationship with Athiya Shetty on Social Media

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : December 3, 2022/8:56 pm IST

नई दिल्ली: KL Rahul Athiya Shetty Relationship भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर केएल राहुल इन दिनों दुबई में T20 Word Cup खेल रहे हैं। कल स्कॉटलैंड के साथ हुए मुकाबले में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 50 रनों की पारी खेली। वहीं, अर्धशतकीय पारी खेलने के साथ ही जिंदगी की नई पारी का खुलासा किया है।

Read More: ‘जो आंख दिखाएगा तो आंख निकाल लेंगे..कोई हाथ दिखाएगा तो काट लेंगे, भाजपा सांसद का विवादित बयान 

KL Rahul Athiya Shetty Relationship दरअसल केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के 29वें जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया पर एक प्यार भरा पोस्ट किया है, साथ ही रिश्ते को इंस्टाग्राम पर ऑफिशियल कर दिया। राहुल ने अथिया के साथ पोज देते हुए दो तस्वीरें शेयर कीं। तस्वीर में दोनों भोली सूरत बनाते नजर आ रहे हैं जबकि दूसरी तस्वीर में वे कैमरे की तरफ देखकर मुस्कुरा रहे हैं।

Read More: पुलिस भर्ती परीक्षा के तरीके में हुआ बदलाव, ढाई घंटे में अभ्यर्थियों को देना होगा 200 प्रश्नों का जवाब

राहुल ने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा, हैप्पी बर्थडे माय लव इमोजी अथियाशेट्टी। अथिया और राहुल को अक्सर साथ देखा जाता है। हालांकि दोनों अपने रिश्ते को लेकर हमेशा ही चुप्पी साधे रहे हैं। अथिया को आखिरी बार पर्दे पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ मोतीचूर चकनाचूर में देखा गया था।

Read More: भाई दूज पर बहनों ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को तिलक लगाकर की मंगलकामनाएं, देशभर में मनाया जा रहा भाई-बहन के स्नेह का पर्व

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@rahulkl)