kl rahul faces jhulan goswami,kl rahul batting against jhulan goswami

सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा केएल राहुल का ये वीडियो, क्या आपने देखा…

kl rahul faces jhulan goswami,kl rahul batting against jhulan goswami : सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा केएल राहुल का ये वीडियो, क्या आपने देखा...

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : July 21, 2022/12:16 pm IST

नई दिल्ली ।  केएल राहुल जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं। भारतीय क्रिकेटर काफी टाइम से पीच से गायब। ग्रोइन इंजरी के चलते राहुल को क्रिकेट से दूर रहना पड़ा। अब राहुल जर्मनी में सर्जरी कराने के बाद टीम इंडिया में वापसी की तैयारी कर रहे हैं।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more :  जिले में पसरा डेंगू का आतंक, 4 की मौत 300 मरीज, स्वास्थ्य अमले में मचा हड़कंप

राहुल अपने आप को पहले जैसा फीट रखने के लिए नेट में पसीना बहा रहे हैं। चोट की वजह से केएल राहुल आयरलैंड सीरीज और इंग्लैंड के खिलाफ एक टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच भी नहीं खेल पाए। इंजरी की वजह से वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे टीम में राहुल को मौका नहीं दिया गया है।

Read more :  कलेक्टर ने 5 शिक्षकों को थमाया नोटिस, स्कूल में कर रहे थे ये काम, जानकर होगी हैरानी 

नेशनल क्रिकेट एकेडमी में अभ्यास के दौरान राहुल की मुलाकात झूलन गोस्वामी से हुई। नेट में राहुल ने झूलन के गेंद का सामना किया। झूलन ने पहले राहुल को स्टंप में काफी आगे गेंद की, जिसमें उन्होंने शानदार कवर ड्राइव खेली। इसके बाद झूलन ने अपनी लेंथ में बदलाव करते हुए ऑफ स्टंप के बाहर छोटी गेंद की, जिसमें राहुल ने बेहतरीन कट शॉट खेला।

Read more :  Box Office Prediction: यशराज बैनर की हालत खराब, फैंस ने किया शमशेरा का बुरा हाल….  

आपको बता दें कि झूलन महिला क्रिकेट की सबसे महान गेंदबाजों में से एक हैं। उनके नाम कई विश्व रिकॉर्ड दर्ज हैं। नेट्स में राहुल को उनकी गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers