kl rahul ruled out of india vs australia test series ?

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट से बाहर हुए केएल राहुल? फैंस हुए हैरान, जानें क्या है पूरा मामला

kl rahul ruled out of india vs australia test series ? ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट से बाहर हुए केएल राहुल? फैंस हुए हैरान

Edited By :   Modified Date:  February 6, 2023 / 08:59 AM IST, Published Date : February 6, 2023/8:59 am IST

नई दिल्ली। kl rahul ruled out of india vs australia test series ? भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों का टेस्ट सीरीज 9 फरवरी से शुरू हो रहा है। ठीक इससे पहले एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, BCCI के एक ट्वीट ने अचानक तहलका मचा दिया है। आपको बता दें कि BCCI का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें लिखा है कि ओपतिंग बल्लेबाज केएल राहुल बॉर्डर-गावस्कर सीरीज से बाहर हो गए हैं। इस ट्वीट को देखते ही फैंस हैरान हो गए है कि आखिर अचानक ऐसे कैसे हो गया?

Read More: Aaj ka Mausam: प्रदेश में जारी है सर्द हवाओं का सितम, इस जिलें में IMD ने जारी किया कोल्ड-डे का येलो अलर्ट

kl rahul ruled out of india vs australia test series ? आपको बता दें कि BCCI के इस ट्वीट को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। BCCI का जो ये ट्वीट वायरल हो रहा है वह 5 जनवरी 2021 का है। जब केएल राहुल साल 2021 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए थे और 5 जनवरी 2021 को बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके ये जानकारी दी थी। आउट ऑफ कांटेक्स्ट नाम के ट्विटर अकाउंट से जो BCCI का ट्वीट किया गया है, उसमें तारीख देखी जा सकती है।

Read More: राजधानी के 14 हिंदू मंदिरों में तोड़फोड़, मूर्तियों को तोड़ा गया और…

बता दें कि हाल ही में केएल राहुल ने सुनील शेट्टी की बेटी आथिया के साथ शादी की है। 23 जनवरी वह तारीख है जब यह जोड़ा सात फेरों संग जिंदगी भर का साथ निभाने की कसमें और वचन लेकर एक दूसरे के हो गए। अथिया शेट्टी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर केएल राहुल के साथ अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं। इनमें दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक