आथिया शेट्टी की शर्ट वाली तस्वीर पर केएल राहुल का रिएक्शन, अपने अंदाज में बोले फैंस – ये रिश्ता क्या कहलाता है

आथिया शेट्टी की शर्ट वाली तस्वीर पर केएल राहुल का रिएक्शन, अपने अंदाज में बोले फैंस - ये रिश्ता क्या कहलाता है

  •  
  • Publish Date - December 4, 2022 / 01:18 PM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 07:47 PM IST

टीम इंडिया के क्सासिक बैट्समैन केएल राहुल ने बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी की तस्वीर पर एक बार फिर कमेंट किया है, जिसके बाद दोनों के बीच चक्कर की चर्चा फिर जोर पकड़ रही है। केएल राहुल और आथिया शेट्टी को लेकर लंबे वक्त से बातें की जा रही हैं। हालांकि, केएल राहुल और आथिया शेट्टी दोनों ने रिलेशनशिप को लेकर स्वीकारोक्ति नहीं की है, लेकिन दोनों एक-दूसरे के पोस्ट पर अक्सर कमेंट करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें- भाजपा नेता की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, चार युवकों ने बरसाई ताबड…

 देश में लॉकडाउन की वजह से सभी खेल स्पर्धाओं को रद्द कर दिया है। लॉकडाउन 3 मई तक बढ़ने के साथ ही आईपीएल भी अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है। सभी क्रिकेटर इस दौरान घर- परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। क्रिकेट खिलाड़ी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं।

बीते कुछ दिनों पहले आथिया शेट्टी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक ढीली-ढाली शर्ट पहने हुए कुछ तस्वीरें शेयर कीं। आथिया शेट्टी की इस पोस्ट पर केएल राहुल ने कमेंट करते हुए लिखा- नाइस शर्ट… इसके साथ ही कुछ सोचने वाला इमोजी भी लगाया। राहुल के इस कमेंट पर प्रशंसक भी कंफ्यूज हो गए और अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें- गृह मंत्रालय ने जारी की गाइडलाइन, कृषि कार्य और मैकेनिक वर्क सहित इ…

 सोशल मीडिया पर फैन्स ने केएल राहुल के इस कमेंट पर रिएक्शन देते हुए अंदाजा लगाया कि यह शर्ट राहुल की है। वहीं कुछ फैन्स ने कहा कि शायद यह शर्ट राहुल ने आथिया को गिफ्ट की है।

इससे पहले भी राहुल, आथिया को लेकर कमेंट कर चुके हैं। इन दोनों के अफेयर को लेकर कई खबरें आ चुकी हैं। निधि अग्रवाल, आथिया शेट्टी और आकांक्षा रंजन कपूर के साथ भी केएल राहुल का नाम जुड़ चुका है। हालांकि, निधि अग्रवाल को लेकर केएल राहुल साफ कर चुके हैं कि वह सिर्फ उनकी एक अच्छी दोस्त है। वहीं आथिया को लेकर केएल राहुल ने कोई सफाई नहीं दी है।