IND vs AUS 2nd ODI : दूसरे वनडे मैच में बारिश का साया…! इंदौर स्टेडियम की पिच को देखते हुए भारतीय टीम में हो सकता है बदलाव? जानें किसे मिलेगा मौका…

IND vs AUS 2nd ODI: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे रविवार, 24 सितंबर को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा।

  •  
  • Publish Date - September 23, 2023 / 10:36 PM IST,
    Updated On - September 23, 2023 / 10:36 PM IST

IND vs AUS 2nd ODI Latest Update : इंदौर। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे रविवार, 24 सितंबर को इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमें छह साल बाद इस मैदान पर आमने-सामने होंगी। इससे पहले दोनों टीमें पहले वनडे में मोहाली में भिड़ी थीं। उस मैच में टीम इंडिया ने 5 विकेट से बाज़ी मारी थी। तीन मैचों की सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे है। बता दें कि इंदौर स्टेडियन में बारिश का साया मंडरा रहा है।

read more : Shardiya Navratri 2023: कब से शुरू हो रही है शारदीय नवरात्रि? यहां देखें घट स्थापना का शुभ मुहूर्त और पूजाविधि 

टीम इंडिया में हो सकता है बदलाव

IND vs AUS 2nd ODI Latest Update : प्लेइंग इलेवन में बैटिंग लाइन-अप की बात करें तो इसमें ज्यादा बदलाव की उम्मीद नहीं है। अगर टीम इंडिया फिर भी रोटेशन की पॉलिसी को अपनाना चाहे तो कप्तान केएल राहुल या इशान किशन में से किसी एक को आराम देकर तिलक वर्मा को उतार सकती है, ताकि एशियन गेम्स से पहले युवा बल्लेबाज को भी तैयारी का एक मौका मिल सके। अगर राहुल को रेस्ट दिया जाता है तो रवींद्र जडेजा टीम की कमान संभालेंगे। तो वहीं बुमराह और शमी पर भी सस्पेंस बना हुआ है कि दोनों में से कौन बाहर जाएगा।

होल्कर स्टेडियम की पिच का बल्लेबाजों को मिलेगा फायदा

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में ऐसे तो बल्लेबाजों को मदद मिलती है, लेकिन रविवार को यहां हल्की बारिश की उम्मीद है। साथ ही मैच के दौरान बादल छाए रहेंगे। ऐसे में शुरुआती ओवरों में यहां तेज गेंदबाजों को मदद मिल सकती है। हालांकि, गेंद पुरानी होने के बाद रन बनाना आसान हो जाएगा।

 

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक