MI vs CSK IPL 2024

MI vs CSK IPL 2024: रोहित के शतक पर भारी पड़े धोनी के 4 गेंद पर 20 रन, चेन्नई ने मुंबई इंडियंस को हराया

MI vs CSK IPL 2024: इस मैच में रोहित शर्मा ने शतक बनाया लेकिन वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। वहीं इस मैच में धोनी ने चार गेंदेां में 20 रना बनाकर गए जो कि मुंबई के लिए भारी साबित हुए। रोहित शर्मा ने 63 गेंदों में 105 रन बनाए।

Edited By :   Modified Date:  April 14, 2024 / 11:38 PM IST, Published Date : April 14, 2024/11:37 pm IST

MI vs CSK IPL 2024 updates: आज का आईपीएल मैच मुंबई इंडियंस वर्सेस चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया,​ जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत हासिल की और मुंबई इंडियंस के 20 रनों से मात दी। इस मैच में रोहित शर्मा ने शतक बनाया लेकिन वे अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। वहीं इस मैच में धोनी ने चार गेंदेां में 20 रना बनाकर गए जो कि मुंबई के लिए भारी साबित हुए। रोहित शर्मा ने 63 गेंदों में 105 रन बनाए।

इसके पहले मुंबई इंडियंस की टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। मुंबई की टीम ने इस मैच में कोई बदलाव नहीं किया है। उन्होंने अपनी वही टीम उतारी है, जो आरसीबी के खिलाफ खेली थी। वहीं, चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। उन्होंने महेश तीक्षणा की जगह मथीश पथिराना को मौका दिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस मैच में अपनी ओपनिंग जोड़ी में बदलाव किया ।

आज अजिंक्य रहाणे ओपनिंग करने उते थे।हालांकि गेराल्ड कोएट्जे ने उन्हें दूसरे ही ओवर में मात्र पांच के निजी स्कोर पर चलता कर दिया। दूसरे विकेट के रूप में रचिन रविंद्र आउट हुए, जिन्हें श्रेयस गोपाल ने आउट किया। रचिन ने 21 रन बनाए। इसके बाद कप्तान ऋतुराज और शिवम दुबे के बीच अच्छी साझेदारी हुई। ऋतुराज ने गेराल्ड कोएट्जे की गेंद पर छक्का मारकर अपना अर्धशतक पूरा किया।

read more: टी20 में अनुभव की कमी आईपीएल के शुरुआती मैचों में संघर्ष का एक कारण हो सकता है: स्टार्क

MI vs CSK IPL 2024:  ऋतुराज गायकवाड़ 16वें ओवर में हार्दिक पांड्या की गेंद पर लंबा शॉट लगाने के चक्कर में कैच आउट हुए। ऋतुराज ने 40 गेंद में 69 रनों की शानदार पारी खेली। इस दौरान उन्होंने पांच चौके और पांच छक्के लगाए। इसके बाद आए डारेल मिचेल काफी ज्यादा संघर्ष करते नजर आए। हालांकि फैन्स को इंतजार था एमएस धोनी का।

धोनी आखिरी ओवर में मिचेल के आउट होने के बाद आए और एक के बाद एक तीन छक्के और एक डबल लेकर मात्र चार गेंदों में 20 रन बना डाले। धोनी की इस आतिशबाजी के दम पर चेन्नई की टीम ने मुंबई के सामने 207 रनों का लक्ष्य रखा है।

जवाब में खेलने उतरी मुंबई इंडियंस ने तेज शुरुआत की। पहले 7 ओवर में मुंबई ने 70 रन बनाए। लेकिन मथीश पथिराना ने आते ही आठवें ओवर की पहली गेंद पर ईशान किशन को पवेलियन भेज दिया। इसके तुरंत बाद ही सूर्यकुमार यादव भी पवेलियन लौट गए, जिनका कैच बाउंड्री पर मुस्ताफिजुर ने शानदार ढंग से लिया।

इसके बाद रोहित और तिलक ने साझेदारी करके टीम को संभाला। इस दौरान रोहित ने इस सीजन की अपनी पहली फिफ्टी लगाई। वहीं, टी-20 में 500 से अधिक छक्के लगाने का मुकाम भी हासिल किया। लेकिन 14वें ओवर में 130 के स्कोर पर तिलक वर्मा मथीश पथिराना के शिकार बन गए।

हार्दिक पांड्या छह गेंद पर दो बनाकर तुषार देशपांडे के शिकार बन गए। इसके बाद टिम डेविड भी तेज पारी खेलने के चक्कर में कैच आउट हो गए। वहीं, मथीश पथिराना ने रोमारियो शेफर्ड को बोल्ड कर दिया।

read more: Desi Latest HD Sexy Hot Video : नम्रता मल्ला ने गिराई अपनी कातिलाना अदाओं की बिजली, Sexy लुक के साथ लगाए देसी ठुमके, देखें वीडियो

 
Flowers