Mohammed Shami Marriage Will Marry with Sania Mirza on Date 20

Mohammed Shami Marriage Date: मोहम्मद शमी करने जा रहे दूसरी शादी…20 तारीख को टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ पढ़ेंगे निकाह!

Mohammed Shami Marriage Date: मोहम्मद शमी करने जा रहे दूसरी शादी...20 तारीख को टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ पढ़ेंगे निकाह!

Edited By :   Modified Date:  June 18, 2024 / 10:15 AM IST, Published Date : June 18, 2024/10:15 am IST

नई दिल्ली: Mohammed Shami Marriage  T20 World Cup 2024 में टीम इंडिया शानदार प्रदर्शन करते हुए सुपर 8 में प्रवेश कर चुकी है। भारत का अगला मैच अफगानिस्तान के साथ होगा, जिसके लिए विराट कोहली पहले ही कह चुके हैं ये मैच आसान नहीं होगा। लेकिन इस बीच टीम इंडिया के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी की दूसरी शादी को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि मोहम्मद शमी 20 तारीख को दूसरी शादी करने जा रहे हैं। बता दें कि मोहम्मद शमी के चोटिल होने की वजह से उन्हें टीम में जगह नहीं मिल पाई है। तो चलिए जानते हैं कौन है वो लड़की जिससे मोहम्मद शमी शादी करने जा रहे हैं?

Read More: School Chalo Abhiyan : आज से शुरू हो रहा स्कूल चलें हम अभियान, सीएम मोहन यादव करेंगे छात्रों का स्वागत 

Mohammed Shami Marriage  मिली जानकारी के अनुसार पूर्व पत्नी हसीन जहां से अलग रह रहे मोहम्मद शमी ने दूसरी शादी करने का फैसला कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शमी 20 अगस्त को सानिया मिर्जा के साथ निकाह पढ़ने वाले हैं। बता दें कि हाल ही सानिया मिर्जा ने पाकिस्तान खिलाड़ी शोएब मलिक से तलाक लिया है और अब वो अकेले रह रहीं हैं। खबरों की मानें तो सानिया ने भी शादी के लिए हामी भर दी है। लेकिन अभी तक दोनों ओर से किसी प्रकार का अधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Read More: Mallikarjun Kharge Warning to Rahul Gandhi: राहुल गांधी के खिलाफ एक्शन लेंगे मल्लिकार्जुन खरगे? अनुशासनात्मक कार्रवाई की दी चेतावनी, वायनाड से इस्तीफा से पहले आई बड़ी खबर

गौरतलब है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने मॉडल हसीन जहां से 6 जून 2014 में शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के बीच कई बड़े मामले सामने आए। हसीन जहां ने शमी के ऊपर कई बड़े संगीन आरोप लगाए। फिलहाल दोनों अलग रह रहे हैं। शमी की एक बेटी भी है, जो की हसीन जहां के साथ रहती है।

Read More: Balodabazar violence: बलौदाबाजार हिंसा के विरोध में आज कांग्रेस का हल्ला बोल, सभी जिला मुख्यालयों में करेगी विरोध प्रदर्शन

बात सानिया मिर्जा की करें तो वो भी एक भारतीय मूल की ही बेटी है, जो टेनिस खिलाड़ी हैं। सानिया मिर्जा क्रिकेटर मलिक की दूसरी पत्नी थीं। दोनों की शादी साल 2010 में हुई थी, दोनों को शादी से एक बेटा है। सानिया मिर्जा क्रिकेटर मलिक की दूसरी पत्नी थीं शोएब मलिक ने सानिया से पहले आयशा नाम की पाक महिला से शादी की थी लेकिन सानिया से शादी से पहले उन्होंने उसको तलाक दे दिया था।

Read More: Pushpa 2 The Rule Release Date: पुष्पा 2 की रिलीज डेट में हुआ बड़ा बदलाव, 15 अगस्त की जगह अब इस दिन सिनेमाघरों में आएगी फिल्म

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो