कोहली को दोबारा कप्तान चुने जाने के पक्ष में मांजरेकर, गावस्कर की बातों का किया विरोध

कोहली को दोबारा कप्तान चुने जाने के पक्ष में मांजरेकर, गावस्कर की बातों का किया विरोध

  •  
  • Publish Date - July 30, 2019 / 07:42 AM IST,
    Updated On - November 29, 2022 / 07:53 PM IST

नई​दिल्ली। पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने कोहली का पक्ष लेते हुए ट्विटर के माध्यम से कहा कि “भारतीय चयनकर्ताओं और विराट को कप्ताए बनाए रखने पर गावस्कर सर के विचारों से आदरपूर्वक असहमत हूं। इंडिया का विश्व कप में प्रदर्शन खराब नहीं था। उन्होंने 7 मैच जीते और दो हारे। आखिरी वाला मैच काफी करीबी रहा था। और चयनकर्ता के रूप में पद से ज्यादा जरूरी गुण ईमानदारी है।” वहीं गावस्कर की सारी बातों से पूर्व क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने असहमती जताई।

read more: टीम इंडिया में फूट पर कप्तान और कोच की सफाई, विराट ने रोहित के लिए कही ये बड़…

बता दें कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान तथा सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज रहे सुनील गावस्कर ने बीसीसीआई पर सीधा निशाना साधते हुए कहा था कि बीसीसीआई की चयन समिति मैनेजमेंट के दबाव में आकर काम करती है तथा उसमें कोई उच्च दर्जे का खिलाडी नहीं है, जल्द ही एक नई चयन समिति बनने की संभावनाएं हैं।

read more : खेल मंत्रालय ने खारिज किया अर्जुन पुरस्कार के लिए दुती चंद और खेल र…

उन्होंने चयन समिति के नियमों का पालन ना करने की बात कही थी और कहा कि कप्तान पद के लिए विराट कोहली का चयन केवल विश्व कप तक के लिए हुआ था, उन्हें बिना किसी बैठक के पुनः कप्तान कैसे बना दिया गया? गावस्कर का कहना था कि जब केदार जाधव और दिनेश कार्तिक को अच्छा प्रदर्शन ना करने की वजह से टीम से हटाया जा सकता है तो कोहली को क्यों नहीं, विश्व कप मे उनका प्रदर्शन भी कुछ खास नहीं रहा।