Captain and coach press conference of Team India Virat said this for Rohit | टीम इंडिया में फूट पर कप्तान और कोच की सफाई, विराट ने रोहित के लिए कही ये बड़ी बात

टीम इंडिया में फूट पर कप्तान और कोच की सफाई, विराट ने रोहित के लिए कही ये बड़ी बात

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 29 Jul 2019 07:59 PM, Updated On 29 Jul 2019 07:59 PM

नई दिल्ली । टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ तनातनी की खबरों पर सफाई दी है। वेस्टइंडीज टूर पर रवाना होने से पहले विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री ने एक प्रेस कांफ्रेस को संबोधित किया। टीम इंडिया के उप कप्तान रोहित शर्मा के साथ मतभेद की खबरों पर विराट ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि मैं ने भी इस बारे में काफी कुछ सुना है लेकिन अगर ऐसा कुछ होता तो टीम का प्रदर्शन इतना अच्छा नहीं होता।

ये भी पढ़ें- भारतीय टीम का मुख्य कोच चुने जाने का दावा कर रहा ये पूर्व खिलाड़ी....

इस मुद्दे पर टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने कहा कि कोई भी खिलाड़ी टीम से बड़ा नहीं होता। विराट ने कहा कि मुझे खेलते हुए 11 साल हो गए वहीं रोहित को टीम के साथ खेलते हुए 10 साल हो गए। हम दोनों देश के लिए खेलते हैं और साथ में काफी वक्त बिताते हैं।

ये भी पढ़ें- लसिथ मलिंगा ने लिया संन्यास, आखिरी मैच में तोड़ दिया अनिल कुंबले का...

विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ तनातनी पर कहा कि ये काफी निराशाजनक है जब मैदान के बाहर इस तरह का माहौल होता है। उन्होंने कहा कि हम ड्रेसिंग रूम में जमकर मजाक होता है। यहां तक कि कुलदीप और एमएस धोनी के साथ भी मजाक होता है। हम आपको ड्रेसिंग रूम का वीडियो बनाकर नहीं दिखा सकते हैं। ये सारे आरोप निराधार हैं। विराट ने कहा कि अगर किसी के साथ कोई दिक्कत होती है तो वो चेहरे पर दिख जाता है लेकिन रोहित और मेरे अच्छे रिश्ते हैं क्योंकि वो बहुत अच्छा इंसान है।


ये भी पढ़ें- खेल मंत्रालय ने खारिज किया अर्जुन पुरस्कार के लिए दुती चंद और खेल र...

वेस्टइंडीज टूर पर 3 अगस्त से शुरू हो रहे इस दौरे पर भारत को 3 टी-20 और 3 वनडे मैच खेलने हैं। इसके अलावा भारत को दो टेस्ट मैच भी खेलने हैं। विराट ने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा कि टेस्ट मैच के दौरान टीम के पास एक बड़ा मौका है कि वो खुद को साबित करें। टी-20 मुकाबले को लेकर विराट ने कहा कि हमारे पास बेहतर मौका है कि हम एक साथ खेलें और आने वाले टी-20 विश्वकप की तैयारियों पर जोर दें। उन्होंने नए खिलाड़ियों के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि ये उनके लिए एक बड़ा मौका है।


Web Title : Captain and coach press conference of Team India Virat said this for Rohit

जरूर देखिये