PAK vs AFG T20

क्रिकेट में खुद को बदनाम कर बैठा ये पाकिस्तानी बल्लेबाज, गोल्डन डक के मामले में निकला सूर्यकुमार का भी गुरु

शारजाह में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को रोमांचक तरीके से 7 विकेट से हरा दिया और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली.

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 03:45 PM IST, Published Date : March 27, 2023/3:45 pm IST

PAK vs AFG T20: भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे में लगातार तीन पारियों में खाता नहीं खोल पाए थे। मुंबई और विशाखापट्टनम के बाद चेन्नई वनडे में वह डक हो गए थे। लेकिन पाकिस्तान का एक बल्लेबाज उनसे भी एक कदम आगे निकल गया है। पाकिस्तान की टीम अभी यूएई के दौरे पर है। वहां अफगानिस्तान के खिलाफ वह तीन मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है। इसमें अब्दुल्ला शफीक ने शर्मनाक रिकॉर्ड बना दिया है।

इस दिन बंद रहेंगे सभी सरकारी दफ्तर, इस वजह से सरकार ने घोषित किया अवकाश 

पाकिस्तान के बल्लेबाज अब्दुल्ला शफीक लगातार चार टी20 इंटरनेशनल पारियों में खाता खोले बिना आउट हो गए हैं। अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के दूसरे मैच में वह गोल्डन डक हुए। 23 साल के शफीक को फजलहक फारूखी ने एलबीडब्ल्यू किया। इससे पहले सीरीज के शुरुआती मुकाबले में भी अब्दुल्ला शफीक खाता खोले बिना आउट होकर पवेलियन लौट गए हैं।

कुत्ते ने पिकनिक का मजा किया किरकिरा.. पलक झपकते ही चली गई पिता-पुत्र की जान, रोंगटे खड़े कर देगी वजह 

PAK vs AFG T20: बता दें की शारजाह में खेले गए तीन मैचों की टी20 सीरीज के दूसरे मुकाबले में अफगानिस्तान ने पाकिस्तान को रोमांचक तरीके से 7 विकेट से हरा दिया और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली। पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने 20 ओवर में 130/6 का स्कोर बनाया, जवाब में अफगानिस्तान ने एक गेंद शेष रहते 133/3 का स्कोर बनाकर मुकाबला अपने नाम किया। इस तरह अफगानिस्तान ने इतिहास रचते हुए पहली बार पकिस्तान को हराकर उनके खिलाफ किसी इंटरनेशनल सीरीज में जीत दर्ज की हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक