IPL को लेकर पाकिस्तान से हुई भविष्यवाणी, इस दिग्गज खिलाड़ी ने बताया इस बार किसके हाथों में होगा खिताब

IPL को लेकर पाकिस्तान से हुई भविष्यवाणी, Pakistani player Wasim Akram's prediction about IPL, know who will win

  •  
  • Publish Date - May 29, 2023 / 06:47 PM IST,
    Updated On - May 29, 2023 / 09:37 PM IST

नई दिल्लीः Pakistani player Wasim Akram’s prediction about IPL अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन के फाइनल मुकाबला होना है। चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खिताब को लेकर भिंड़त होगी। इसे लेकर भविष्यवाणियों का दौर चल रहा है। कई दिनों से क्रिकेट प्रेमी आईपीएल कौन जीतेगी? इस पर अपनी राय दे रहे हैं। इसी बीच अब पाकिस्तान से भविष्यवाणी सामने आई है।

Read More : Gadar 2 Star Cast Fees : गदर 2 में काम करने के लिए सनी देओल ने ली भारी भरकम फीस, जानकर नहीं होगा यकीन…

Pakistani player Wasim Akram’s prediction about IPL पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने एक क्रिकेट वेवसाइट से कहा कि मैं तो इस बात की उम्मीद पहले से ही कर रहा था कि चेन्नई और गुजरात की टीम टॉप चार में खत्म करेगी। गुजरात की टीम शुभमन गिल और कप्तान हार्दिक पंड्या पर ज्यादा निर्भर करती है। उन्होंने कहा, चेन्नई की टीम की बात करें तो 10वीं बार उन्हेंने फाइनल में जगह बनाई है। इस टीम को काफी अच्छे से पता है कि वापसी कैसे करनी है। भले ही उन्होंने जल्दी जल्दी अपने विकेट गंवा दिए हों। इस टीम को यह अच्छे से पता है कि तरह से शांत रहना है। बाकी लोगों की कुछ अलग राय हो सकती है लेकिन मेरे लिए तो 60 फीसदी चेन्नई और 40 फीसदी फाइनल मुकाबला गुजरात की टीम के हक में जाने की उम्मीद है।

Read More : CG News: जापान में दिखेगा छत्तीसगढ़ का जलवा.. अंडर-18 एशिया कप सॉफ्ट बॉल मैच में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे ये खिलाड़ी 

बता दें कि 31 मार्च को इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज पिछले बार की चैंपियन गुजरात टाइटंस और 4 बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच हुआ था। अब टूर्नामेंट का फाइनल इन्ही दोनों टीमों के बीच होने जा रहा है। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच खेला जाना है। फैंस अपनी अपनी टीम का समर्थन करने के लिए बारिश में भी स्टेडियम में जमे हुए थे।