इस आईपीएल में प्रदर्शन निराशाजनक रहा: करन

इस आईपीएल में प्रदर्शन निराशाजनक रहा: करन

  •  
  • Publish Date - May 10, 2024 / 12:28 AM IST,
    Updated On - May 10, 2024 / 12:28 AM IST

धर्मशाला, नौ मई (भाषा) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) से बृहस्पतिवार को यहां बारिश से प्रभावित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में मिली हार के बाद पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने कहा कि इस सत्र में उनकी टीम का प्रदर्शन निराशानजक रहा।

आरसीबी ने पंजाब किंग्स को 60 रन से हराकर प्लेऑफ की अपनी उम्मीद बनाये रखी।

आरसीबी इस जीत की बदौलत टीम 12 मैच में 10 अंक लेकर सातवें स्थान पर पहुंच गयी। वहीं पंजाब किंग्स (08) आईपीएल प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गयी क्योंकि वह बचे हुए दो मैच जीतन के बावजूद 12 अंक तक ही पहुंच पायेगी।

करन ने मैच के बाद कहा, ‘‘ टूर्नामेंट के बारे में कहें तो यह दिल दुखाने वाला रहा, कई सकारात्मक चीजें रहीं। लेकिन हम एक अहम मैच में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए तो बुरा लग रहा है। ’’

कोहली की 47 गेंद में 92 रन की शानदार पारी आरसीबी को सात विकेट पर 241 रन का स्कोर बनाने में अहम रही जिन्होंने पाटीदार (23 गेंद में 55 रन) के साथ 32 गेंद में 72 रन और कैमरन ग्रीन (27 गेंद में 46 रन) के साथ 46 गेंद में 92 रन की साझेदारी निभायी।

करन ने कहा, ‘‘ हम जानते थे कि विराट क्रीज पर हैं तो हमें उनका विकेट लेना था। हमने अच्‍छा समायोजन बैठाने की कोशिश की लेकिन नहीं हो सका। अगले साल अच्छी तरह से वापसी की कोशिश करेंगे। शिखर धवन (नियमित कप्तान) कुछ मैचों के बाद वापसी कर सकते थे लेकिन ऐसा नहीं हो सका।’’

भाषा नमिता

नमिता