Player Enters the Ground without Underwear, Video goes viral

बिना अंडरवियर के मैदान पर उतारा खिलाड़ी, कई बार हुआ शर्मनाक हादसा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बिना अंडरवियर के मैदान पर उतारा खिलाड़ी, कई बार हुआ शर्मनाक हादसा : Player Enters the Ground without Underwear, Video goes viral

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 5, 2022/9:56 pm IST

नई दिल्लीः Player Enters the Ground without Underwear कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद एक बार फिर अब खेलों की शुरूआत हो गई है। दुनिया भर में कई तरह के खेलों का आयोजन किया जा रहा है। मैदान पर कई बार खिलाड़ियों को कपड़ों को लेकर कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता रहा है। ऐसा ही कुछ हुआ काली, कोलंबिया में हो रहे वर्ल्ड एथलेटिक्स U20 चैम्पियनशिप में हुए चार सौ मीटर की एक रेस में। इस रेस का हिस्सा बने एक इटालियन खिलाड़ी को उस वक्त शर्मिंदगी उठानी पड़ गई, जब दौड़ते हुए बार-बार उसका प्राइवेट पार्ट उसकी पैंट से बाहर निकल जा रहा था।

Read more : ITBP में निकली बंपर वैकेंसी, 10वीं पास कर सकते हैं आवेदन, हर महीने मिलेगी 69000 तक

Player Enters the Ground without Underwear यह वाकया इटली के 18 साल के अलबेर्टो नोनिनो (Alberto Nonino) के साथ हुआ है। उन्होंने पूरे जोश के साथ 400 मीटर रेस में हिस्सा लिया। लेकिन उन्हें अंदाजा ही नहीं था कि वह जिस शॉर्ट्स (पैंट) को पहनकर रेस में उतर रहे हैं, वह बीच में ही दगा दे देगी। इसकी वजह से ना सिर्फ उन्हें मैच हारना पड़ेगा, बल्कि शर्मिंदा भी होना पड़ेगा। यह पैंट ढीली निकली, जो रेस के बीच में ही दिक्कत देने लगी।

Read more : हद से ज्यादा बोल्ड हुई नम्रता मल्ला, शेयर की ऐसी तस्वीर, देखकर फैंस हुए बेकाबू 

शुरुआत थी जबरदस्त

खिलाड़ी की पहचान Alberto Nonino के तौर पर हुई। उसने शुरुआत काफी अच्छी की थी। उसने देखते ही देखते अपने दो प्रतिद्वंदी को पीछे छोड़ दिया था। लेकिन जब सीधी लाइन में दौड़ने की बारी आई तो उसके साथ ये हादसा हो गया। उसकी स्पीड अचानक कम हो गई और वो अपनी पैंट संभालता छह बार नजर आया। इस चक्कर में उसके सारे कॉम्पिटिटर्स आगे बढ़ गए और उसने फिनिशिंग लाइन को लास्ट में टच किया।

Read more : इस देश में घटी बेरोजगारी दर, जुलाई में 5 लाख 28 हजार लोगों को मिली नौकरी 

ट्विटर पर हुआ शेयर

इस 18 वर्षीय खिलाड़ी के साथ हुई घटना का वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर शेयर किया गया। इसमें खिलाड़ी के साथ घटी इस घटना को साफ़ देखा जा सकता है। कैसे रेस में अंडरवियर ना पहनने के फैसले की वजह से खिलाड़ी को हार का मुंह देखना पड़ा। खिलाड़ी ने पांचवीं लेन में दौड़ना शुरू किया था। लेकिन आखिर में उसकी अंडरवियर से उसके प्राइवेट पार्ट ने निकलकर धोखा दे दिया और शख्स को हार का मुंह देखना पड़ा।