Rajat Patidar's entry in the third ODI against New Zealand

अब बहुत हुआ इंतजार… होल्कर स्टेडियम में होगी रनों की बारिश, प्‍लेइंग-11 में इस धाकड़ बल्लेबाज की हो रही है एंट्री

Rajat Patidar's entry in the third ODI against New Zealand: इंदौर में होने वाले मैच में रजत पाटीदार को मौका दिया जाना भी तय माना जा रहा है।

Edited By :   Modified Date:  January 23, 2023 / 09:45 PM IST, Published Date : January 23, 2023/9:14 pm IST

Rajat Patidar’s entry in the third ODI against New Zealand : इंदौर। टीम इंडिया ने दूसरा मैच जीतकर लगातार तीसरी वनडे सीरिज पर कब्जा जमा लिया है। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और आखिरी वनडे मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा, आज इंदौर में टीम इंडिया और न्यूजीलैंड की टीमों ने मैदान पर पहुंचकर प्रैक्टिस की। बता दें कि तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना चुकी भारतीय टीम की निगाहें अब सीरीज क्लीन स्वीप करने पर होगी।

read more : Ranbir Kapoor की ये फिल्म गदर मचा देगी, Trailer देखकर आपका Mood बन जाएगा…. 

Rajat Patidar’s entry in the third ODI against New Zealand :  तो वहीं रजत पाटीदार को लेकर कई कयास लगाए जा रहे है। ऐसे में हिटमैन की कोशिश रहेगी कि इंदौर में युवाओं को मौका दिया जाए। इंदौर में होने वाले मैच में रजत पाटीदार को मौका दिया जाना भी तय माना जा रहा है। घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के दम पर ही रजत को 50 ओवरों के फॉर्मेट में स्‍क्‍वाड का हिस्‍सा बनाया गया है। वो आगामी 50 ओवरों के विश्‍व का का देखते हुए कोर 20 क्रिकेटर्स की सूची का हिस्‍सा भी हैं। यही वजह है कि विश्‍व कप से पहले भारतीय टीम मैनेजमेंट उन्‍हें भरपूर मौके देना चाहेगा। सीरीज भारत की मुट्टी में हैं। ऐसे में उन्‍हें चांस देने का यह सही वक्‍त है।

read more : 20 महीने की मासूम से दरिंदगी, 35 साल के दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, अब पहुंचा सलाखों के पीछे 

 

इस सीरीज में रजत को टीम में जगह देने के लिए किस बैटर को बाहर बैठाया जाए यह रोहित शर्मा के लिए काफी कठिन सवाल है। रवि शास्‍त्री ने यह सलाह दी थी कि विराट कोहली आखिरी वनडे खेलने की जगह इस दौरान शुरू हो रहे रणजी मैच का हिस्‍सा बनकर आगामी भारत-ऑस्‍ट्रेलिया टेस्‍ट सीरीज की तैयारी करें। विराट इंदौर पहुंच चुके हैं। ऐसे में उनका यह मुकाबला खेलना तय माना जा रहा है। पहले चार स्‍थानों पर रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली और ईशान किशन का खेलना तय माना जा रहा है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें