चीजों को सरल बनाये रखने का इनाम मिला : सुंदर | Rewarded for keeping things simple: Beautiful

चीजों को सरल बनाये रखने का इनाम मिला : सुंदर

चीजों को सरल बनाये रखने का इनाम मिला : सुंदर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : October 13, 2020/6:36 am IST

शारजाह, 13 अक्टूबर (भाषा) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर का मानना है इस इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चीजों को सरल बनाये रखने का उन्हें इनाम मिला और वह पावरप्ले और बीच के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी करने में सफल रहे।

आरसीबी की अब तक के सफल अभियान में सुंदर की भूमिका अहम रही है। उन्होंने सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ दो विकेट लिये जिसमें इंग्लैंड की विश्व कप विजेता टीम के कप्तान इयोन मोर्गन का कीमती विकेट भी शामिल था। उनकी टीम ने यह मैच 82 रन से जीता।

सुंदर ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैं बस चीजों को सरल बनाकर रखना चाहता हूं और सही लेंथ पर गेंदबाजी करने पर ध्यान दे रहा हूं। इस सत्र में मेरे लिये यह कारगर साबित हो रहा है। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘हम शारजाह में खेल रहे थे, इसलिए मैं बहुत अधिक चीजों को नहीं आजमाना चाहता था। यह हमारे लिये महत्वपूर्ण जीत है। ’’

सुंदर ने सात मैचों में पांच विकेट लिये हैं लेकिन उन्होंने बेहद किफायती गेंदबाजी की है। उनकी 51 गेंदें खाली गयी है। युजवेंद्र चहल (10 विकेट) के साथ मिलकर उन्होंने बीच के ओवरों में रन प्रवाह पर अंकुश लगाने में अहम भूमिका निभायी है।

सुंदर ने कहा, ‘‘मुझे खुशी है कि मैं उनके साथ मिलकर अच्छी गेंदबाजी कर रहा हूं। ’’

भाषा पंत

पंत

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)