Selectors can remove Kl rahul after flop batting performance in t20 world cup 2022 and ishan kishan can be given chance

T20 विश्वकप में खराब प्रदर्शन के बाद KL राहुल होंगे टीम से बाहर? इस विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज को मिल सकती है जगह

KL Rahul Flop Batting: टी20 विश्वकप 2022 में खराब ओपनिंग परफार्मेंस के बाद सेलेक्टर्स जल्द ही उनकी जगह ईशान किशन को मौका दे सकते हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : November 11, 2022/6:42 pm IST

Indian Team KL Rahul Flop Batting: टी20 विश्वकप 2022 में भारत को इंग्लैंड के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलनी पड़ी। जिसके बाद टीम इंडिया की हर जगह केवल आलोचना ही हो रही है। इस मैच में गेंदबाजों द्वारा बेहद ही खराब प्रदर्शन किया गया। साथ ही मैच में ओपनर्स ने भी काफी ज्यादा निराश किया। यदि बात की जाए ओपनर केएल राहुल की तो उन्होंने भी कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। ऐसे में उनकी जगह सेलेक्टर्स किसी और ओपनर को जल्द टीम में मौका दे सकते हैं।

KL Rahul ने किया निराश

इंग्लैंड के खिलाफ केएल राहुल ने बहुत ही खराब प्रदर्शन किया। वह रन बनाना तो दूर क्रीज पर टिकने के लिए तरस रहे हैं। उनके बल्ले से रन निकंलना बंद हो गए। इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने सिर्फ 5 रन बनाए हैं। उनके खराब फॉर्म का खामियाजा टीम इंडिया को हारकर चुकाना पड़ा। ऐसे में अब टी20 वर्ल्ड कप के बाद सेलेक्टर्स उन्हें टीम इंडिया से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं।

टी20 वर्ल्ड कप में रहे फ्लॉप

टी20 वर्ल्ड कप 2022 में केएल राहुल अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए। जब भी टीम को मजबूत शुरुआत की जरूरत होती थी। वह टीम इंडिया की नाव बीच मंझधार में छोड़कर पवेलियन लौट जाते। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप 2022 की पांच पारियों में सिर्फ 128 रन ही बनाए हैं।

इस खिलाड़ी को मिलेगा मौका?

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। वह टी20 क्रिकेट के बड़े महारथी है और विस्फोटक बैटिंग में माहिर हैं। वह मैदान के किसी भी कोने में स्ट्रोक लगा सकते हैं। जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं। उन्होंने रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में ओपनिंग की जिम्मेदारी संभाली है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिला मौका

ईशान किशन को सेलेक्टर्स ने न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम में जगह दी है। उन्होंने भारतीय टीम के लिए 9 वनडे मैचों में 267 रन, 19 टी20 मैचों में 545 रन बनाए हैं। उनके तरकश में हर वो तीर मौजूद है, जो किसी भी विरोधी टीम को धराशाई कर सके।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक